MP: रतलाम में शराब के पैसे ना देना पर युवक के साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया केस

रतलाम में एक युवक को शराब के पैसे ना देना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल एक शराब दुकान पर कुछ मित्र शराब पीने आए थे। जहां एक लड़के के पैसे ना देने पर नाराज आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Updated: Mar 17, 2024, 05:24 PM IST

रतलाम। रतलाम शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को शराब के पैसे ना देना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल एक शराब दुकान पर कुछ मित्र शराब पीने आए थे। जहां एक लड़के के पैसे ना देने पर नाराज आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद वह युवक बुरी तरह घायल हो गया। घायल युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इसकी इलाज जारी है।

और पढ़े: MP News: ग्वालियर के डबरा में खाने के पैसे मांगने पर होटल कर्मचारी के साथ हुई मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि यह घटना शहर के कालिका माता क्षेत्र की है। जहां एक युवक को शराब के पैसे नहीं देने पर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने उसकी पिटाई कर दी और लोग मूक दर्शक बने रहे। यहां तक कि मारपीट के दौरान किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वही 24 घंटे बाद युवक स्टेशन रोड थाने भी पहुंचा। जहां उसने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद शिकायत के आधार पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।