टीएमसी नेताओं के हाथ पैर तोड़ डालो, बीजेपी विधायक का भड़काऊ बयान

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विधायक स्वप्न मजूमदार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि अगर टीएमसी के नेता उनके ऊपर झूठे आरोप लगाएं, तो वे टीएमसी के नेताओं के हाथ पैर तोड़ डालें

Updated: Nov 14, 2021, 12:04 PM IST

टीएमसी नेताओं के हाथ पैर तोड़ डालो, बीजेपी विधायक का भड़काऊ बयान
Photo Courtesy: ABP News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल उपचुनावों में सूपड़ा साफ होने के बाद बीजेपी के एक विधायक का भड़काऊ बयान सामने आया है। बनगांव दक्षिण सीट से विधायक स्वप्न मजूमदार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को टीएमसी नेताओं के हाथ पैर तोड़ डालने के भड़का रहे हैं। बीजेपी विधायक का कहना है कि अगर टीएमसी का कोई भी नेता बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर झूठे आरोप लगाए, तो वे उन नेताओं के हाथ पैर तोड़ डालें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्वप्न मजूमदार पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि अगर टीएमसी का कोई नेता हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे आरोप लगाता है तो हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि टीएमसी का वह नेता सुरक्षित न लौट पाए।

यह भी पढ़ें : गाय के गोबर और गौमूत्र से मजबूत हो सकती है देश की अर्थव्यवस्था, MP के सीएम का दावा

स्वप्न मजूमदार कार्यकर्ताओं को हिदायत दे रहे हैं कि आत्मरक्षा में टीएमसी के उस नेता के हाथ पैर तोड़ डालो। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक कार्यकर्ताओं को हिंसा के बदले में कार्यकर्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन भी दे रहे हैं। स्वप्न मजूदमदार कह रहे हैं कि हाथ पैर तोड़ डालने के बाद आप मेरे पास आओ। मैं वादा करता हूं कि आपके साथ खड़ा रहूंगा। 

स्वप्न मजूमदार के इस वायरल बयान के बाद टीएमसी की ओर से प्रतिक्रिया भी आई है। टीएमसी ने इसे बीजेपी के अंदर व्याप्त हताशा से जोड़ा है। टीएमसी नेता कुनाल घोष ने कहा है कि बीजेपी विधायक का यह बयान बीजेपी की मानसिकता और संस्कृति को दर्शाता है। तृणमूल कांग्रेस की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से हताश होकर बीजेपी के नेता ऐसी भड़काऊ बयानबाजी पर उतारू हो गए हैं।