Rajasthan: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पॉज़िटिव

Rajasthan Corona Update: जोधपुर दौरे पर गए थे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, लौटने के बाद रिपोर्ट पॉज़िटिव, नहीं थे कोरोना के लक्षण

Updated: Sep 04, 2020 09:08 AM IST

Rajasthan: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पॉज़िटिव

जयपुर। राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। वे जोधपुर के दौरे पर गए थे। वहीं से लौटने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। हालांकि, उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि प्रवास से आने के बाद कोरोना की जांच करवाई थी। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। यद्यपि मुझे लक्षण नहीं थे। डॉक्टरों की सलाह पर मैंने स्वयं को घर पर ही आइसोलेट  किया है।

प्रवास के दौरान दिखी थी लापरवाही

बता दें कि पुनिया गुरुवार को ही जोधपुर प्रवास से वापस लौटे हैं। प्रवास के दौरान वह लगातार जनसभाएं, बैठकें, मीडिया व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। इस दौरान कई बार वह बिना मास्क के ही देखे गए थे। जगह-जगह पर लोगों द्वारा उनका स्वागत-अभिनंदन भी किया जा रहा था। ऐसे में कई लोग की उनके संपर्क में आने की बात सामने आई है।

प्रदेश में अबतक कई नेता-मंत्री हो चुके हैं संक्रमित

राजस्थान में अबतक 3 केंद्रीय मंत्री, एक प्रादेशिक मंत्री, 2 पूर्व मंत्री, 3 सांसद और 9 विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना के चलते प्रदेश में धारा 144 लागू होने के बावजूद नेताओं की लापरवाही प्रदेश के लिए चिंता का विषय है। नेताओं का पॉजिटिव मिलना इसलिए भी डराता है क्योंकि रिपोर्ट आने से पहले यह सार्वजनिक मंचों और सभावों के माध्यम से हजारों लोगों के संपर्क में आते हैं।