CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर ने की आत्महत्या, फॉरेंसिक टीम आवास पर पहुंची

साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी एरिया के हुडको प्लेस में सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर पद पर कार्यरत जितेंद्र कुमार ने आत्महत्या कर ली।

Updated: Sep 02, 2022, 11:34 AM IST

CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर ने की आत्महत्या, फॉरेंसिक टीम आवास पर पहुंची

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी एरिया के हुडको प्लेस में सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर पद पर कार्यरत जितेंद्र कुमार ने आत्महत्या कर ली। केंद्र सरकार की तरफ से मिले फ्लैट में जितेंद्र कुमार अकेले रहते थे और उनका परिवार हिमाचल के मंडी जिले में रहता था। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली पुलिस घर पहुंची तो दिखा की फ्लैट की बालकनी में बेल्ट के सहारे शव लटका हुआ था, पुलिस टीम ने तुरंत शव को नीचे उतारा और शव को कब्जे में लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जितेंद्र कुमार हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। उन्हें CBI के लोधी रोड स्थित कार्यालय में नियुक्त किया गया था। एक सीनियर अधिकारी के हवाले से पता चला है कि जितेंद्र कुमार के सुसाइड नोट में किसी को उनकी मौत का दोषी नहीं ठहराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को गुरुवार सुबह पौने सात बजे के आसपास इस घटना की जानकारी मिली थी।

यह भी पढ़ें: पूरे देश में बम ब्लास्ट कराना चाहती थी RSS, संघ प्रचारक रहे यशवंत शिंदे का बड़ा खुलासा

इसके बाद क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम तुरंत जितेंद्र के आवास पहुंचीं। वहां जितेंद्र का शव मिलने के बाद उनके परिजनों और करीबी रिश्तेदारों को जानकारी दी गई। डिफेंस कॉलोनी थाने की पुलिस ने मृतक के घर वालों को जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स दिल्ली भेज दिया है। इस संदर्भ में पुलिस ने आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।