ईद के मौक़े पर बोलीं सीएम ममता, जान दे दूंगी लेकिन देश को बंटने नहीं दूंगी

सीएम ममता का बीजेपी पर हमला, एक दंगाई पार्टी माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है, मुझे दंगाई पार्टी और उनकी एजेंसियों से लड़ना है

Publish: Apr 22, 2023, 11:41 AM IST

कोलकाता। ईद के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कोलकाता के रेड रोड क्षेत्र में ईद की नमाज़ के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा कि वह अपनी जान दे देंगी लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने देंगी। 

सीएम ममता ने एक बार फिर बीजेपी को दंगाई पार्टी करार दिया। सीएम ममता ने कहा कि एक दंगाई पार्टी है जोकि देश का माहौल खराब करना चाहती है। लेकिन वह उस पार्टी को उसके मंसूबे में कामयाब नहीं होने देंगी। 

सीएम ममता ने एजेंसियों के दुरुपयोग के मामले पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं आप सबसे शांति और संयम बरतने की अपील करना चाहती हूं, मुझे एक दंगाई पार्टी से लड़ना है। उसकी एजेंसियों से लड़ना है। मैं अपनी हिम्मत के सहारे उनसे लड़ रही हूं, मैं उनके सामने नहीं झुकूंगी। 

सीएम ममता ने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने की अपील करते हुए कहा कि कोई बीजेपी से पैसा लेता है और कहता है कि मुस्लिम वोटों को बांट देगा। मैं उनसे कहना चाहती हूं कि उनमें बीजेपी के लिए मुस्लिम वोटों को बांटने की हिम्मत नहीं है। अगले साल चुनाव है देखते हैं कौन जीतता है। 

सीएम ममता ने कहा कि आज इतिहास बदला जा रहा है, संविधान बदलने के कुत्सित प्रयास किए जा रहे हैं। अगर लोकतंत्र नहीं बचेगा तो कुछ भी बच नहीं पाएगा।