अन्ना के आसरे AAP के खिलाफ मैदान में उतरेगी दिल्ली बीजेपी

Anna Hazare: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जन आन्दोलन से जुड़ने के लिए अन्ना हज़ारे को लिखा पत्र

Updated: Aug-25, 2020, 03:55 PM IST

अन्ना के आसरे AAP के खिलाफ मैदान में उतरेगी दिल्ली बीजेपी

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली में AAP से निपटने के लिए आदेश गुप्ता ने अन्ना हज़ारे का रुख किया है। अन्ना हज़ारे को पत्र लिखकर आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जन आन्दोलन से जुड़ने की अपील की है। 

आदेश गुप्ता ने अन्ना हज़ारे को लिखे पत्र में आम आदमी पार्टी के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी सरकार दिल्ली में सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक भ्रष्टाचार की नई झंडाबरदार बन गई है। गुप्ता ने अन्ना हज़ारे को कहा है कि दिल्ली में फरवरी महीने में हुए दंगे भी केजरीवाल की पार्टी द्वारा प्रायोजित थे। आदेश गुप्ता ने दिल्ली में हुए दंगे के दौरान 53 लोगों की मौत का कसूरवार दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को ठहराया है। आदेश गुप्ता ने अन्ना हजारे से कहा है कि उनके नाम पर केजरीवाल और उनके साथियों ने आम आदमी पार्टी का गठन कर लिया, लेकिन यह पार्टी समय आने पर खुद भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई। लिहाज़ा गुप्ता ने दिल्ली बीजेपी के जन आंदोलन से जुड़ने की अपील की है। 

अन्ना हजारे को लिखा गया दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता का पत्र

दरअसल 2022 में दिल्ली में एमसीडी के चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी तैयारी के लिहाज़ से आम आदमी पार्टी को घेरना चाह रही है। आप को घेरने के लिए दिल्ली बीजेपी ने अन्ना हज़ारे का सहारा लेने की सोची है। हाल में दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस को करारी शिकस्त दी है। ज़ाहिर है बीजेपी के लिए दिल्ली एक मात्र ऐसी जगह रह गई है, जहां पर बीजेपी को अपने राजनीतिक वजूद की लड़ाई लड़नी पड़ रही है। ऐसे में बीजेपी पहले एमसीडी चुनाव और फिर दिल्ली विधानसभा में अपना पक्ष मजबूत करने हेतु अन्ना का आह्वान कर रही है।