दिल्ली MCD चुनाव में टिकट नहीं मिला तो टॉवर पर चढ़ गए आप नेता, आत्महत्या की दी धमकी

एमसीडी चुनाव से पहले 'आप' के एक पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन पार्टी की कथित गलत नीतियों के विरोध में रविवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए।

Updated: Nov 13, 2022, 09:13 PM IST

दिल्ली MCD चुनाव में टिकट नहीं मिला तो टॉवर पर चढ़ गए आप नेता, आत्महत्या की दी धमकी

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने दो चरणों में 250 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। जिन नेताओं को टिकट नहीं मिला है, उनकी नाराजगी भी धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऐसे ही एक नेता हसीब उल हसन को आप ने टिकट नहीं दिया। इसके बाद वे हाइटेंशन टॉवर पर चढ़ गए।

आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व पार्षद हसीब उल हसन पार्टी की गलत नीतियों के विरोध में शास्त्री पार्क मेट्रो के सामने हाई टेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। उनका आरोप है कि पार्टी ने उन्हें टिकट भी नहीं दिया और पेपर भी रखवा लिए गए हैं। हसीब ने पेपर वापस न मिलने पर आत्महत्या की धमकी भी दी है।

यह भी पढ़ें: शिवराज कैबिनेट का फेरबदल जल्द, नॉन परफॉर्मिंग मंत्रियों की होगी छुट्टी, नए चेहरे होंगे शामिल

एमसीडी चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने पर आप पार्षद हसीब उल हसन ने टावर पर चढ़कर जमकर हंगामा किया और पार्टी पर पैसे लेकर टिकटों की लेन-देन का बड़ा आरोप लगाया। टावर पर चढ़कर आप नेता ने जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

हसीब उल हसन ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'जमीन पर उतरकर हमने पार्टी के लिए दिन-रात काम किया, लेकिन पार्टी ने हमें निर्दल प्रत्याशी के तौर पर लड़ने लायक भी नहीं छोड़ा। आम आदमी पार्टी ने न केवल मेरा टिकट कैंसिल कर दिया, बल्कि सभी आवश्यक कागजात को रख लिया, ताकि निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव नहीं लड़ सकूं। इससे मैं काफी आहत हूं और और उन्हें ऐसा करके सबक सिखाना चाहता हूं।'