नागपुर: सिविल लाइंस स्थित कमिश्नर कार्यालय में लगी आग, बड़ी मात्रा में फर्नीचर समेत दफ्तर का सामान हुआ राख

नागपुर के सिविल लाइंस स्थित कमिश्नर के कार्यालय में रविवार को लगी आग बड़ी मशक्कत से बुझी, ऑफिस की फॉल्स सीलिंग, कंप्यूटर, फर्नीचर समेत कई रिकॉर्ड जले, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

Updated: May 02, 2021, 05:37 PM IST

नागपुर: सिविल लाइंस स्थित कमिश्नर कार्यालय में लगी आग, बड़ी मात्रा में फर्नीचर समेत दफ्तर का सामान हुआ राख
Photo courtesy: twitter/ ani

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर स्थित कमिश्नर के कार्यालय में भीषण आग लग गई। यह आग रविवार सुबह करीब लगी। नागपुर के सिविल लाइंस स्थित कमिश्नर कार्यालय में लगी आग से लाखों के नुकसान की आंशका है। आग से कमिश्नर कार्यालय को भारी नुकसान हुआ है। इस भीषण आग की वजह से कमिश्नर कार्यालय में रखे कंप्यूटर, दफ्तर का फर्नीचर और फॉल्स सीलिंग को भारी नुकसान पहुंचा है।

आग की लपटें दूर से ही दिखाई दे रही थी। आग लगने की खबर पाकर फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर कंट्रोल किया जा सका। रविवार छुट्टी का दिन होने की वजह से इस हादसे में किसी तरह की जनहानि की सूचना खबर लिखे जाने तक नहीं है।

रविवार होने की वजह से कमिश्नर के कार्यालय में कोई नहीं था। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। अन्य दिनों में सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों का आना जाना रहता है। रविवार होने की वजह से आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल आग से बड़ी मात्रा में सामान, फर्नीचर जलने की खबर है।