जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी पकड़े जाने के बाद नोएडा में भी हाई अलर्ट

दिल्ली से नोएडा आने के एंट्री प्वाइंट पर पुलिस बड़े स्तर पर चेकिंग कर रही है, नोएडा से दिल्ली की तरफ कालिंदी कुंज जाने से पहले भी पुलिस मुस्तैद है

Updated: Nov 17, 2020, 08:31 PM IST

जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी पकड़े जाने के बाद नोएडा में भी हाई अलर्ट
Photo Courtesy: ABP News

नोएडा। जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को पकड़ने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद नोएडा में भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। दिल्ली की तरफ से आ रहे वाहनों की पुलिस ने चेकिंग तेज कर दी है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकी दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे।

दिल्ली से नोएडा आने के एंट्री प्वाइंट पर पुलिस बड़े स्तर पर चेकिंग कर रही है। वहीं नोएडा से दिल्ली की तरफ कालिंदी कुंज जाने से पहले भी पुलिस मुस्तैद है। इसी के साथ ही पुलिस नोएडा के संवेदनशील इलाकों में चेकिंग कर रही है। नोएडा में हाई अलर्ट घोषित होने के बाद सभी पुलिस अधिकारी अपने क्षेत्रों में वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। आला अधिकारी भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। नोएडा एडीसीपी रणविजय ने बताया कि पुलिस इस बात का ध्यान रख रही है कि दिल्ली से नोएडा में संदिग्ध लोगों की एंट्री ना हो सके, ऐसे लोगों को रोकने के लिए पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है।

परिजनों ने बताया निर्दोष

आतंकवादी होने के शक में गिरफ्तार दोनों शख्स जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं। लेकिन दोनों के परिजनों ने उन पर लगाए गए आरोपों को नकारते हुए दावा किया है कि उनके बच्चे बेकसूर हैं और उनका किसी आतंकवादी संगठन से कोई लेना-देना नहीं है। आतंकवादी होने के शक में पकड़े गए अशरफ के पिता बशीर अहमद खटाना ने कहा कि उनका बेटा निर्दोष है। वहीं दूसरे गिरफ्तार युवक अब्दुल लतीफ के परिजनों ने भी उसे बेगुनाह बताया है। इसी के साथ परिजनों ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और डिजीपी दिलबाग सिंह से गुहार लगाई है कि वे इस मामले में दखल देकर उन्हें तुरंत रिहा कराएं।