इंडियन गोलकीपर की मीडिया से अपील, मुझे टैग मत करो, मैं कैप्टन अमरिंदर नहीं हूं

भारतीय टीम के गोलकीपर का नाम भी अमरिंदर सिंह ही है, सोशल मीडिया पर उन्होंने मज़ाकिया लहजे में यह शिकायत की है कि कुछ मीडिया संस्थान कैप्टन की जगह उन्हें टैग कर दे रहे हैं

Updated: Sep 30, 2021, 06:34 PM IST

इंडियन गोलकीपर की मीडिया से अपील, मुझे टैग मत करो, मैं कैप्टन अमरिंदर नहीं हूं
Photo Courtesy : Twitter

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अमरिंदर सिंह ने मीडिया से अपील की है। अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मीडिया मुझे टैग न करे। क्योंकि मैं पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री नहीं हूं। अमरिंदर सिंह की अपील के बाद लोग सोशल मीडिया पर भारतीय मीडिया को ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर का नाम भी अमरिंदर सिंह ही है। इसलिए सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर कुछ मीडिया संस्थान पंजाब के पूर्व सीएम को टैग करने के बनिस्तबत फुटबॉलर को ही टैग कर दे रहे हैं। इसलिए फुटबॉलर ने आखिरकार तंग आकर ट्विटर पर उन्हें टैग न करने की अपील है। 

गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर मज़ाकिया लहजे में शिकायत करते हुए कहा कि प्रिया समाचार मीडिया के पत्रकारों, मैं भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर हूं, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं हूं। इसलिए कृपया कर के मुझे टैग करना बंद करें।

गोलकीपर के इस ट्वीट पर खुद पंजाब के पूर्व सीएम ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मेरे जवान दोस्त, मेरी सांत्वना आपके साथ है। आगे के खेलों के लिए आपको शुभकामनाएं।  

यह भी पढ़ेंः कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने का किया एलान, कल ही हुई थी अमित शाह से मुलाकात

दरअसल इन दिनों पंजाब में सियासी हलचल तेज़ है। और कैप्टन अमरिंदर सिंह इस सियासी हलचल में चर्चा के केंद्र में हैं। कैप्टन पिछले दो हफ्तों से मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन दो दिन से उनकी दिल्ली में मौजूदगी को मीडिया पल-पल कवर कर रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जल्दबाज़ी में कई मीडिया संस्थान कैप्टन अमरिंदर सिंह के बजाय फुटबॉलर गलती से टैग कर दे रहे हैं।