भरी सदन में जया बच्चन ने दिया बीजेपी को श्राप, बोलीं जल्द आएंगे आपके बुरे दिन

जया बच्चन ने राज्यसभा के किसी सदस्य पर उनके ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया, जिसके बाद पीठासीन अध्यक्ष भुवनेश्वर कलिता ने जया बच्चन को नर्कोटिक्स बिल पर बात करने के लिए कहा, जया बच्चन भड़क उठीं और उन्होंने सदन में मौजूद भाजपा नेताओं को जमकर खरी खोटी सुनाई

Updated: Dec 21, 2021, 08:57 AM IST

भरी सदन में जया बच्चन ने दिया बीजेपी को श्राप, बोलीं जल्द आएंगे आपके बुरे दिन
Photo Courtesy: India Today

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने ऊपरी सदन में बीजेपी के नेताओं को जमकर लताड़ लगाई। आपने ऊपर की गई टिप्पणी से खफा जया बच्चन ने भरी सदन में बीजेपी को श्राप दे दिया। जया बच्चन ने श्राप देते हुए कहा कि जल्द ही आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। 

दरअसल सोमवार को सदन में जया बच्चन ने जब बोलना शुरू किया, तब उन्होंने राज्यसभा से निलंबित किए गए बारह सांसदों का मुद्दा उठाया। जया बच्चन ने कहा कि आपने बारह सांसदों को निलंबित कर रखा है, आप इसका बचाव कैसे कर सकते हैं? इस पर उस दौरान सदन को संचालित कर रहे पीठासीन अध्यक्ष ने नारकोटिक्स बिल पर बात करने की हिदायत देते हुए कहा कि आप नारकोटिक्स बिल पर बात करिए। 

इस दौरान जया बच्चन बीजेपी सांसदों पर भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि आप हमारा गला घोंट दीजिए। उन्हें ही सदन चलाने दीजिए। बीजेपी सांसदों द्वारा हंगामा करने पर जया बच्चन ने कहा कि आप क्यों बोल रहे हैं, बोलने की बारी मेरी है। हमें न्याय चाहिए। मुझ पर निजी हमला भी किया गया। मैं आपको श्राप देती हूं कि जल्द ही आपके बुरे दिन आएंगे। 

जया बच्चन द्वारा गुस्सा जाहिर करने के बाद विपक्षी सांसद जया बच्चन के समर्थन में उतर आए। जिसके बाद सदन को स्थगित कर दिया गया। सदन से बाहर निकलने के बाद जब मीडिया ने जया बच्चन से बात की, तब इस दौरान भी वे काफी गुस्से में नज़र आईं।

जया बच्चन ने कहा कि जो कुछ भी हुआ, वो नहीं होना चाहिए था। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था। मैंने किसी पर निजी हमला नहीं किया। जिस तरह का बर्ताव उन्होंने(बीजेपी सांसदों) किया, वो नहीं करना चाहिए था। इसके बाद फिर उनसे जब एक अन्य मीडियाकर्मी ने इसी घटना से जुड़ा सवाल किया तब इस पर जया बच्चन ने कहा कि अब नहीं बोलना, अब क्या बंगाली में बोलूं?