Bihar Election Results 2020: नीतीश कुमार की हार के लिए हवन कर रही है एलजेपी

एलजेपी के नेता पटना में नीतीश कुमार की हार की दुआएं मांग रहे हैं

Updated: Nov 10, 2020, 10:38 AM IST

Bihar Election Results 2020: नीतीश कुमार की हार के लिए हवन कर रही है एलजेपी

पटना। बिहार चुनावों के लिए 243 सीटों पर एक तरफ मतगणना जारी है वहीं दूसरी तरफ पटना में लोक जनशक्ति पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हार के लिए प्रार्थना कर रही है। पटना में एलजेपी नीतीश मुक्त बिहार के लिए हवन तक करा रही है। पटना के मंदिरों में जगह जगह एलजेपी के नेता हवन कर रहे हैं। 

बिहार चुनाव में एनडीए से नाता तोड़ने वाली चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी के नेता कृष्ण कुमार कल्लू एक यज्ञ का आयोजन करा रहे हैं। हवन का वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हवन के दौरान एलजेपी के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारा वाला पोस्टर भी साथ में दिखाई दे रहा है। जिसमें लिखा हुआ है कि नीतीश मुक्त बिहार बनाएं। 

बता दें कि बिहार चुनावों से ठीक पहले चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का विरोध करते हुए एनडीए से अपनी रहें अलग कर ली थी। हालांकि चिराग पासवान पूरे अभियान में नरेंद्र मोदी के समर्थन में दिखाई दिए। चिराग पासवान की पार्टी ने जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे लेकिन साथ ही जनता से बीजेपी को वोट करने की अपील भी करते रहे।  

पूरे चुनावी अब अभियान में चिराग खुद को मोदी का हनुमान बताते रहे। लेकिन जेडीयू और खुद बिहार बीजेपी चिराग पासवान और उनकी पार्टी को तेजस्वी यादव की बी टीम बताते रही।