ममता ने खुले मंच पर लगाई महुआ मोइत्रा की क्लास, बोलीं यह राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी

नादिया जिले में टीएमसी की समीक्षा बैठक के दौरान हुआ यह वाकया, ममता ने अपनी पार्टी की सांसद को गुटबाजी से दूर रहने की दी नसीहत

Updated: Dec 12, 2021, 11:19 AM IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने खुले मंच से अपनी ही पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा को फटकार लगा दी। ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को गुटबाजी से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा कि यह राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी। ममता बनर्जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में ममता बनर्जी मंच पर बैठकर कह रही हैं कि मैं महुआ को स्पष्ट संदेश देना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि कौन किसके खिलाफ है। लेकिन इस तरह की एक दिन चलती है, ज्यादा दिनों तक नहीं चलती।टीएमसी प्रमुख ने कहा कि सबको साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में किसे टिकट देना है या नहीं देना है यह पार्टी तय करेगी। 

ममता बनर्जी ने कहा कि पिछले दिनों हुए टकराव की जांच पुलिस से कराई गई है। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि इस पूरे ड्रामा की पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी। ममता ने यह भी कहा कि उन्होंने पता है कि पार्टी में अंदरूनी कलह को कौन बढ़ावा दे रहा है। 

वायरल वीडियो बीते गुरुवार का बताया जा रहा है, जब ममता बनर्जी नादिया जिले में पार्टी की समीक्षा बैठक कर रही थीं। हाल ही में कृष्णानगर डाकघर मोड़ के पास कुछ महिला प्रदर्शनकारियों ने बांग्ला आवास योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया था। 

महिला प्रदर्शनकारियों ने इस संबंध में टीएमसी नेता जयंत साहा और उनके सहयोगियों के खिलाफ जांच की मांग की थी। प्रदर्शनकारी कृष्णानगर से सांसद महुआ मोइत्रा के ही समर्थक बताए जा रहे थे।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नादिया जिले में बीते कुछ दिनों से टीएमसी में काफी गुटबाज़ी देखने को मिल रही है। जिसके बाद ममता बनर्जी की इस फटकार ने टीएमसी में जारी कलह पर मुहर लगा दी।