मिर्जापुर वेब सीरीज के अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का निधन, बाथरूम में पड़ा मिला शव

पुलिस ने प्राथमिक तौर पर इसे नेचुरलनेस डेथ मानते हुए कहा है कि ब्रह्मा मिश्रा का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ हो सकता है, है, मुंबई के यारी रोड पर अपने फ़्लैट में अकेले रहनेवाले मिश्रा के पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने डुप्लिकेट चाभी से ताला खोलकर शव बरामद किया

Updated: Dec 02, 2021, 06:54 PM IST

मिर्जापुर वेब सीरीज के अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का निधन, बाथरूम में पड़ा मिला शव
Photo Courtesy: twitter

मुंबई। मिर्जापुर वेब सीरीज से फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। ब्रह्मा मिश्रा का शव मुंबई स्थित उनके घर के बाथरूम में पड़ा हुआ मिला है। जिसके बाद उनके शव को कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ब्रह्मा मिश्रा के निधन के बाद फिल्मी दुनिया में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। तमाम फैंस भी सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि हमें पर्दे पर हंसाने, रुलाने और प्यार का संदेश देनेवाले कलाकार हमेशा दिलों में रहेंगे।

पुलिस को आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई क्योंकि उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। ब्रह्मा मिश्रा मुंबई के यारी रोड पर अपने किराएं के फ्लैट में चार साल से अकेले ही रह रहे थे। उनकी मौत का इसीलिए किसी को पता नहीं चल सका। पड़ोसियों को तीन दिन बाद जब घर से दुर्गंध आनी शुरू हुई तब पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस ने डुप्लिकेट चाभी से ताला खोलकर उनका शव बाहर निकाला। शव उनके टॉयलेट में पड़ा था। 

भोपाल के रहनेवाले ब्रह्मस्वरूप मिश्रा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्हें हसीन दिलरुबा, केसरी और चोर चोर सुपर चोर जैसे रोल के लिए याद किया जाएगा। हालांकि शोहरत उन्हें मिर्जापुर वेब सीरीज से मिली। उनके चाहनेवालों को सिर्फ 36 साल की उम्र में वो अपनी कलाकारी के अनेक अंदाज़ से वंचित कर गए। इस निधन से उनके प्रशंसकों में निराशा है।