चंद सेकेंड्स में जमीन में समा गई पूरी कार, वीडियो वायरल, यहां जानें क्या है असली वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कार के जमीन में समा जाने का वीडियो, मुंबई के घटकोपर इलाके की घटना, जमीन के नीचे था गहरा कुआं

Updated: Jun 13, 2021, 01:14 PM IST

Photo Courtesy: AajTak
Photo Courtesy: AajTak

मुंबई। मॉनसून ने आते के साथ ही मुंबई पर कहर बरपाना शुरू कर दिया। भारी बारिश के कारण कहीं इमारतें जमींदोज हो रही है तो कहीं सड़कों पर तालाब बन गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पूरी कार चंद सेकेंड्स में जमीन में समा गई।

कार का पूरी तरह से ऐसे जमीन में धंस जाना किसी को सामान्य नहीं लग रहा है। दरअसल, कार के नीचे एक गहरा कुआं था। मामला मुंबई के घटकोपर इलाके में स्थित रामनिवास सोसाइटी का है। बीएमसी ने इस घटना को लेकर बयान भी जारी किया है। 

बीएमसी ने कहा है कि, 'इस कार हादसे से निगम का कोई लेना देना नहीं है, यह घटना एक प्राइवेट सोसाइटी का है।' बीएमसी के मुताबिक घटनास्थल पर पहले एक गहरा कुआं हुआ करता था। सोसाइटी के लोगों ने कंक्रीट से इस कुएं को ढंक दिया था। इसके बाद लोग वहां गाड़ी पार्किंग शुरू कर दी थी। तेज बारिश के कारण कंक्रीट धंस गया और उपर खड़ी कार चंद सेकेंड में कुएं के भीतर समा गई।

यह भी पढ़ें: सेल्फी के चक्कर में मेडिकल छात्रा की गई जान, इंदौर के ओवरब्रिज से फिसला पैर

कार के धंसते वक़्त सोसाइटी के ही किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। घटना आज सुबह की है। बताया जा रहा है कि कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है। गनीमत ये रही कि हादसे के दौरान कार में कोई मौजूद नहीं था इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। स्थानीय पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।