दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली के खंभे से टकराई यात्रियों से भरी फ्लाइट, विमान और पोल दोनों क्षतिग्रस्त

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह टक्‍कर उस समय हुई जब बोइंग 737-800 विमान सुबह यात्री टर्मिनल से रनवे की ओर से बढ़ रहा था, इस दुर्घटना के बाद विमान के सभी यात्री सुरक्षित थे और उन्हें दूसरे विमान से भेजा गया

Updated: Mar 28, 2022, 06:35 PM IST

दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली के खंभे से टकराई यात्रियों से भरी फ्लाइट, विमान और पोल दोनों क्षतिग्रस्त

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्रियों से भरा स्पाइसजेट का एक विमान बिजली के खंभे से टकरा गया। यह घटना सोमवार सुबह तब हुई जब बोइंग 737-800 विमान सुबह यात्री टर्मिनल से रनवे की ओर से बढ़ रहा था। इस घटना में इससे विमान और पोल दोनों ही क्षतिग्रस्‍त हो गए। 

राहत की बात ये है कि फ्लाइट में सवार किसी यात्री को चोट नहीं आई है। एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने बताया कि सोमवार सुबह दिल्ली से श्रीनगर जा रहे स्पाईस जेट के एक यात्रियों से भरे विमान के विंग्स का एक हिस्सा पुश बैक होते समय एक बिजली के खंभे से टकरा गया। घटना के बाद विमान को बदल दिया गया और यात्रियों को दूसरी उड़ान में भेजा गया। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: इंदौर जेल ब्रेक: बाल सुधार गृह से 7 बच्चे फरार, रेप और हत्या जैसे संगीन मामलों के थे आरोपी

स्पाइसजेट प्रवक्ता ने इस संबंध में बयान जारी कर बताया कि आज स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 160 दिल्ली और जम्मू के बीच संचालित होने वाली थी। पुश बैक के दौरान राइट विंग ट्रेलिंग एज एक पोल के निकट संपर्क में आ गया, जिससे एलेरॉन को नुकसान हुआ। उड़ान को संचालित करने के लिए एक रिप्लेसमेंट एयरक्राफ्ट की व्यवस्था की गई।