वक्त रहते बदल जाएं नहीं तो बदलाव होंगे, पीएम ने अपनी पार्टी के सांसदों की लगाई क्लास

प्रधानमंत्री मोदी ने आज भाजपा के संसदीय दल की बैठक ली, इसमें उन्होंने सांसदों के सदन में गैरहाजिरी का ज़िक्र करते हुए जमकर फटकार लगाई

Publish: Dec 07, 2021, 02:21 PM IST

वक्त रहते बदल जाएं नहीं तो बदलाव होंगे, पीएम ने अपनी पार्टी के सांसदों की लगाई क्लास

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी ही पार्टी के सांसदों की क्लास लगा दी है। प्रधानमंत्री ने संसद में भाजपा सांसदों की अनुपस्थिति को लेकर सांसदों को जमकर फटकार लगाई है। प्रधानमंत्री ने अपने सांसदों को वक्त रहते खुद को बदलने की चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वे खुद को नहीं बदलेंगे तो आगे बदलाव किए जाएंगे। 

बच्चों की तरह एक ही बात नहीं समझा सकता: पीएम

प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में आज भाजपा के संसदीय दल की बैठक ली। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह समेत कई मंत्री और सांसद शामिल हुए। प्रधानमंत्री ने इस बैठक में सदन में गैरहाजिरी का ज़िक्र करते हुए तमाम सांसदों की जमकर क्लास लगाई। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि सदन में नियमित तौर पर उपस्थिति रहना होगा। मैं बच्चों की तरह एक ही बात बार बार नहीं समझा सकता। पीएम ने सांसदों पर सख्ती बरतते हुए कहा कि वक्त रहते खुद को बदल लें, नहीं तो आने वाले वक्त में बदलाव होंगे। 

प्रधानमंत्री ने ऐसे वक्त में अपने सांसदों को फटकार लगाई है, जब केंद्र सरकार तमाम मुद्दों पर सदन में घिरी हुई है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार को कृषि कानूनों, नागालैंड हिंसा, कोरोना मृतकों के परिजनों को मुआवजे, राज्यसभा सदस्यों के निलंबन सहित तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेर रहा है। एक तरफ सरकार को विपक्ष चौतरफा घेर रहा है तो वहीं बीजेपी के सांसद सदन से नदारद नज़र आ रहे हैं।