बीच सड़क पर लेट गए बीजेपी विधायक धीरज ओझा कहा, मुझे प्रतापगढ़ का एसपी मरवाना चाहता है

धीरज ओझा प्रतापगढ़ ज़िले की रानीगंज सीट से बीजेपी के विधायक हैं, दोपहर में अचानक डीएम आवास से फटा कुर्ता लहराते हुए और प्रतापगढ़ के एसपी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए बाहर निकले और सड़क पर चित हो गए

Updated: Apr 07, 2021, 10:28 PM IST

बीच सड़क पर लेट गए बीजेपी विधायक धीरज ओझा कहा, मुझे प्रतापगढ़ का एसपी मरवाना चाहता है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ ज़िले के एक बीजेपी विधायक ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सड़क पर लेटकर प्रदर्शन किया। बीजेपी विधायक धीरज ओझा का आरोप है कि प्रतापगढ़ के एसपी उन्हें मरवाना चाहते हैं। बीजेपी नेता का कहना है कि एसपी ने उन्हें डीएम की मौजूदगी में गोली से मारने की धमकी दी है। 

धीरज ओझा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो एसपी के खिलाफ बोलते हुए बीच सड़क पर लेटे  नज़र आ रहे हैं। ओझा डीएम आवास के सामने सड़क पर लोटते हुए कहते दिख रहे हैं कि प्रतापगढ़ का पुलिस अधीक्षक मुझे मरवाना चाहता है। एसपी मुझे गोली से मार देने की धमकी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें :  तो क्या महज़ एक बंगला पाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गिरा दी थी जनता की चुनी हुई सरकार

वीडियो में धीरज ओझा अपना फटा कुर्ता फेंककर सीधे सड़क पर लेटते हुए नज़र आ रहे हैं। धीरज ओझा कह रहे हैं, "कप्तान ने मार दिया मुझको, प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने मारा मुझको। मुझको मार दिया कप्तान ने कहा। मैंने कोई गलती नहीं किया है। मुझको कप्तान मरवा रहा है। यहाँ का पुलिस अधीक्षक। यह बहुत खतरनाक आदमी आ गया है।" 

यह भी पढ़ें : नीमच कलेक्टर का बड़ा आरोप, कोरोना पर नियंत्रण के लिए फंड नहीं दे रही है शिवराज सरकार

दरअसल ओझा अपने समर्थकों के साथ डीएम आवास पर धरने पर बैठे हुए थे। उनका आरोप था कि पंचायत चुनाव में चुनाव लड़ने के इच्छुक एक व्यक्ति का नाम पिछले पांच महीने से वोटर लिस्ट में नहीं जोड़ा जा रहा है। इस बीच डीएम और एसपी चुनावी दौरे से वापस लौटे तो ओझा डीएम आवास के बाहर आकर हंगामा करने लगे। हंगामा का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक को डीएम ने बंद कमरे में बातचीत के लिए बुलाया। और जब विधायक जी लौटे तो कुर्ता फाड़ प्रदर्शन करने लगे।