अगर कोई बीमारी है तो मैं भी महामृत्युंजय का पाठ करवा देता हूं, पंजाब सीएम चरणजीत चन्नी का तंज

सीएम चन्नी ने कहा है कि मैं बार बार एक ही बात कहते हुए थक गया हूं, प्रधानमंत्री की जान को किसी तरह का खतरा नहीं था

Updated: Jan 09, 2022, 12:08 PM IST

अगर कोई बीमारी है तो मैं भी महामृत्युंजय का पाठ करवा देता हूं, पंजाब सीएम चरणजीत चन्नी का तंज

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम की कथित सुरक्षा चूक को लेकर एक बार फिर यह स्पष्ट किया है कि उनकी जान को किसी भी प्रकार का खतरा नहीं था। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बीजेपी नेताओं किए जा रहे महामृत्युंजय जाप पर भी तंज कसा है। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि अगर कोई बीमारी है तो मैं भी महामृत्युंजय का पाठ करवा देता हूं। 

शनिवार को सीएम चन्नी ने पत्रकार वार्ता कर रहे थे। इसी दौरान उनसे एक बार फिर प्रधानमंत्री की कथित सुरक्षा चूक को लेकर एक बार फिर सवाल किया गया। बार बार एक ही मसले पर सफाई देने से तंग आ कर सीएम चन्नी ने कहा कि मैं बार बार एक ही बात कहते हुए थक गया हूं। प्रधानमंत्री की जान को कोई खतरा नहीं था। अगर कोई बीमारी है तो मैं भी महामृत्युंजय का पाठ करवा देता हूं। 

सीएम चन्नी ने कहा कि क्या बात कर रहे हो? प्रधानमंत्री को कोई सिक्योरिटी थ्रेट नहीं था। प्रधानमंत्री के काफिले के एक किलोमीटर दूर तक कोई प्रदर्शनकारी नहीं था। प्रधानमंत्री जहां जाते हैं, वहां 6 हजार सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी होती है। सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है हमारा, वो उसके प्रधानमंत्री हैं। क्या खतरा हो सकता है उनको? 

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लगातार अपने बयानों में यह साफ तौर पर कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री को पंजाब में किसी तरह का खतरा नहीं था। पंजाब सरकार द्वारा गठित उच्च स्तरीय कमेटी ने भी गृह मंत्रालय को भेजी अपनी शुरुआती रिपोर्ट में यह स्पष्ट किया है कि पीएम की सुरक्षा खतरे में नहीं थी। 

वहीं बीजेपी के नेता लगातार इस मसले पर पंजाब सरकार और कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगा रही है। इसके जवाब में खुद सीएम चन्नी और कांग्रेस के नेता इसे पंजाब और पंजाब के लोगों को बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं।