Rahul Gandhi: किसानों ने अंधेरे में जलाई मशाल, पूरे देश के लिए कर रहे संघर्ष

राहुल गांधी ने कहा, मोदी सरकार के राज में देश के न तो अच्छे दिन आए और न ही सच्चे दिन, उन्होंने कहा कि देश के बेहतर भविष्य के लिए हमारे अन्नदाता शांतिपूर्ण संघर्ष कर रहे हैं। मैं उनके साथ था हूँ और रहूँगा।

Updated: Feb 13, 2021, 07:09 AM IST

Photo Courtesy: The Tribune India
Photo Courtesy: The Tribune India

नई दिल्ली/जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि किसान सिर्फ अपने लिए लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि किसान पूरे देश के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने अंधेरे में सबको रास्ता दिखाने के लिए आगे खड़े होकर अपने हाथों में मशाल जला रखी है। राहुल गांधी ने एक बार फिर से कृषि कानूनों का कड़ा विरोध करते हुए मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि वे हमेशा किसानों के साथ खड़े रहेंगे। राहुल गांधी ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को पदमपुर में आयोजित एक रैली का वीडियो साझा किया है। 

राहुल गांधी कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते दिख रहे हैं। राहुल का कहना है कि ये आंदोलन किसानों का नहीं बल्कि देश की 40 प्रतिशत जनता का है। किसानों को पहले ही कानून के दुष्परिणामों की भनक लग गई है, इसलिए वे अंधेरे में टॉर्च दिखा रहे हैं।

न सच्चे न अच्छे दिन मोदी सरकार के

राहुल गांधी ने वीडियो को साझा करते हुए कहा है कि 'ना सच्चे ना अच्छे,दिन मोदी सरकार के! देश के बेहतर भविष्य के लिए हमारे अन्नदाता शांतिपूर्ण संघर्ष कर रहे हैं।मैं उनके साथ था, हूँ और रहूँगा।' 

 

इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपनी रैली में कहा था कि ये कानून व्यवसाय से जुड़े देश की 40 फीसदी आबादी को बुरी तरह से प्रभावित करेंगे। वायनाड सांसद ने कहा कि इन कानूनों की वजह से 40 फीसदी आबादी का व्यवसाय दो लोगों के हाथों में चला जाएगा। राहुल ने कहा कि मोदी कहते हैं कि उनकी सरकार किसानों बात करना चाहती है। आप किसानों से क्या बात करोगे? पहले कानून रद्द करो, फिर किसान आपसे बात करेंगे।