आपदा में विधायकों को नहीं आई जनता की याद, बीजेपी विधायक को क्षेत्र में पहुंचते लोगों ने बनाया बंधक

गुजरात के राजकोट का मामला, राजकोट ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक लाखाभाई सागठिया को जनता ने घेरा, बाढ़ के दौरान जायजा न लेने के लिए लगाई फटकार

Publish: Sep 22, 2021, 12:09 PM IST

आपदा में विधायकों को नहीं आई जनता की याद, बीजेपी विधायक को क्षेत्र में पहुंचते लोगों ने बनाया बंधक
Photo Courtesy: Daily Hunt

अहमदाबाद। आपदा में फंसी जनता के प्रति उदासीन रवैया रखना बीजेपी के विधायक को भारी पड़ गया। बाढ़ के दौरान जनता की खोज खबर तक न करने वाले विधायक को जनता ने बंधक बना लिया। जनता ने सरेआम विधायक पर एक के बाद एक सवालों की बौछार शुरू कर दी। विधायक भी जनता की फटकार को सुनते रह गए। 

मामला गुजरात के राजकोट का है। राजकोट ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के विधायक लाखाभाई सागठिया मंगलवार को बाढ़ प्रभावित गांव नोधणचोरा का दौरा करने पहुंचे थे। मुश्किल वक्त में जनता से कन्नी काटने वाले विधायक को देखकर लोग आग बबूला हो गए। 

क्षेत्र के लोगों ने विधायक को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद सभी एक सुर में विधायक को खरी खोटी सुनाने लगे। जनता के सवालों का विधायक के पास कोई जवाब नहीं था। ग्रामीणों का कहना था कि जब मुश्किल घड़ी में उन्हें अपने जनप्रतिनिधि की मदद की दरकार थी, उस दौरान उन्होंने जनता का दर्द तक बांटना मुनासिब नहीं समझा। 

दरअसल बीते दिनों गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश के कारण बाढ़ के हालात पैदा हो गए थे। कई मवेशियों की जान चली गई। लेकिन गुजरात में जारी सियासी उठापटक में मशगूल बीजेपी के अधिकतर प्रतिनिधि जनता की खोज खबर लेने नहीं गए। जिस वजह से जनता के बीच बीजेपी के प्रतिनिधियों के प्रति भारी आक्रोश व्यक्त है।