रेलवे ट्रैक पर मिला रेप और हत्या के आरोपी का शव, मंत्री ने दी थी एनकाउंटर की धमकी

हैदराबाद रेप मर्डर केस के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, शव वारंगल में रेलवे ट्रैक पर मिला है, तेलंगाना के डीजीपी ने पुष्टि की है कि यह शव उसी आरोपी का है, जिसने मासूम बच्ची का बलात्कार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था

Updated: Sep 16, 2021, 07:41 AM IST

Photo : Social Media
Photo : Social Media

हैदराबाद। तेलंगाना सरकार में मंत्री माला रेड्डी द्वारा रेप के आरोपी के एनकाउंटर करने की धमकी दिए जाने के ठीक एक दिन बाद रेलवे ट्रैक पर आरोपी का शव मिला है। आरोपी का शव वारंगल के रेलवे ट्रैक पर मिला है। तेलंगाना के डीजीपी ने इस बात की पुष्टि की है कि यह शव उसी आरोपी का है जिसने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। 

तेलंगाना डीजीपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि सिंगारेनी कॉलोनी में एक बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या के आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत मिला है। जिस जगह पर आरोपी का शव मिला है, वह घनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है।

हालांकि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला करार दे रही है। लेकिन तेलंगाना सरकार में मंत्री मल्ला रेड्डी के हालिया बयान से भी इस पूरे मामले को जोड़कर देखा जाने लगा है। मंगलवार को मंत्री ने आरोपी का एनकाउंटर करने की न सिर्फ धमकी दी थी, बल्कि यह घोषणा की थी कि पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी का एनकाउंटर किया जाएगा। 

मंत्री ने कहा था कि रेप और हत्या का आरोपी एनकाउंटर में मारा जाएगा। हम उसे पकड़ेंगे और उसके पकड़े जाने के बाद उसका एनकाउंटर किया जाएगा। 

बीते 9 सितंबर को हैदराबाद में एक 6 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था। बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी। दुष्कर्म और हत्या का शक बच्ची के पड़ोस में रहने वाले ही एक तीस वर्षीय युवक पर गया था। जो कि हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके ऊपर दस लाख रुपए का इनाम भी रखा था।