Sanjay Raut: मुंबई को पीओके बताने वालों को बीजेपी का समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण

Kangana Ranaut: संजय राउत ने कहा मुंबई को बदनाम कर बिहार चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी, कंगना रनौत का समर्थन कर राजपूत वोट बटोरना चाहती है पार्टी

Updated: Sep 13, 2020 10:40 PM IST

Sanjay Raut: मुंबई को पीओके बताने वालों को बीजेपी का समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण
Photo Courtsey: New indian express

मुंबई। बीजेपी पर निशाना साधते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र की मुख्य विपक्षी पार्टी उनका साथ दे रही है जो मुंबई को पीओके बताते हैं। संजय राउत ने यह दावा भी किया कि बीजेपी ऐसा आगामी बिहार चुनाव के मद्देनजर कर रही है।

उन्होंने यह बातें शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने साप्ताहिक कॉलम में लिखीं। इस दौरान उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम नहीं लिया, जिन्होंने मुंबई को पीओके बताया था। राउत ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी उनका साथ दे रही है जो मुंबई को पीओके और बीएमसी को बाबर की सेना कहते हैं। राउत ने कहा बीजेपी बिहार चुनाव में राजपूत और क्षत्रिय वोट जीतने का प्रयास कर रही है। 

राउत ने दावा किया कि कंगना रनौत का समर्थन करके बिहार चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है लेकिन महाराष्ट्र को बदनाम किया जा रहा है। दिल्ली में महाराष्ट्र बीजेपी का एक भी ऐसा नेता नहीं था, जिसने इस अपमान पर आपत्ति जताई हो।

Click: Kangana Ranaut आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

संजय राउत ने सवाल किया कि एक अभिनेत्री राज्य के मुख्यमंत्री का अपमान करती है तो क्या लोगों को चुप रहना चाहिए? उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने अपने ऑफिस को पीओके में बना हुआ बताया तो उसके ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक हो गई।