हादसे का शिकार हुई श्रीपद नाइक की कार, पत्नी और पीएस की मौत

श्रीपद नाइक अपने परिवार येल्लापुर से गोर्कण जा रहे थे, हादसे में उनकी पत्नी विजया नाइक और पीएस की मौत हो गई, कार में कुल पांच लोग सवार थे

Updated: Jan 12, 2021, 03:00 PM IST

हादसे का शिकार हुई श्रीपद नाइक की कार, पत्नी और पीएस की मौत
Photo Courtesy: Navbharat Times

नई दिल्ली। सोमवार को केन्द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक की मौत हो गई। श्रीपद नाइक के पीएस यानी निजी सचिव दीपक की भी मृत्यु हो गई। जबकि श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। 

सोमवार को यह हादसा उत्तर कन्नड़ के अंकोला तालुका के पास हुआ था। दरअसल श्रीपद नाइक सोमवार को अपने परिवार के साथ येल्लापुर के गणपति मंदिर में दर्शन करने गए थे। येल्लापुर से गोर्कण लौटते समय अंकोला तालुका के पास एक खाई में जा गिरी। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से श्रीपद नाइक की पत्नी विजय नाइक और निजी सचिव दीपक की मौत हो गई। हालांकि श्रीपद नाइक अभी गोवा के किसी अस्पताल में भर्ती हैं और सुरक्षित हैं। 

नाइक की पत्नी की मौत पर प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं। उधर, केन्द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी और राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की है। प्रमोद सावंत से श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की है। प्रमोद सावंत को नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था करने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही अगर ज़रूरत पड़े तो केन्द्रीय मंत्री को एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाए जाने के लिए भी कहा गया है।