MP के बाद UP में पेशाब कांड, दबंगो ने पहले युवक की पिटाई की फिर उस पर किया पेशाब

MP के बाद आगरा में पेशाब कांड का मामला सामने आया है। यहां दबंगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की फिर चेहरे पर पेशाब किया और अपने पैर पकड़वाए।

Updated: Sep 02, 2023, 08:25 AM IST

आगरा। सीधी पेशाब कांड के बाद अब यूपी के आगरा से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां कुछ दबंगों ने मिलकर पहले एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी और फिर उसके मुंह पर पेशाब कर दिया। सड़क पर हुई इस घटना में युवक खून से लथपथ दिख रहा है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े युवक के चेहरे पर पेशाब की गई। घटनास्थल पर दो से अधिक युवक दिख रहे हैं। वो पीड़ित के साथ मारपीट करते भी दिख रहे हैं। अब वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी भी की है।

मामले में आगरा पुलिस उपायुक्त का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिेए वीडियो संज्ञान में आया था। इसके बाद मामले की पड़ताल की गई तो पता चला कि पीड़ित के द्वारा इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई। इसके बाद वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। आरोपी की पहचान आदित्य के रूप में हुई है। केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। वीडियो तीन से चार महीने पुराना है।

बता दें कि इसी महीने के पहले सप्ताह में मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक वीडियो सामने आया था। इसमें दलित युवक पर प्रवेश शुक्ला नाम का युवक पेशाब करता दिखाई दे रहा था। मामले की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि शर्मानक हरकत करने वाला युवक बीजेपी नेता है साथ ही बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि भी है।