ऑनबोर्ड फ्लाइट में टपकने लगा पानी, जबलपुर आ रही स्पाइसजेट की विमान में लीकेज, दहशत में आए यात्री

देश में एयरलाइन कंपनियों द्वारा लगातार यात्रियों की सुरक्षा से किया जा रहा खिलवाड़, डीजीसीए के एक्शन के बाद भी नहीं सुधर रही कंपनियां, मुंबई से जबलपुर के लिए उड़ान

Updated: Aug 12, 2022, 11:54 AM IST

ऑनबोर्ड फ्लाइट में टपकने लगा पानी, जबलपुर आ रही स्पाइसजेट की विमान में लीकेज, दहशत में आए यात्री

जबलपुर। देश में एयरलाइन कंपनियों द्वारा स्पाइसजेट यात्रियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने की खबरें आम हो गई है। बुधवार को फिर स्पाइस जेट की मुंबई-जबलपुर फ्लाइट में अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। दरअसल, ऑनबोर्ड विमान की छत से पानी टपकने लगा। 

मुंबई से जबलपुर आ रहे स्पाइसजेट के प्लेन की छत से पानी टपकने का VIDEO भी सामने आया है। इस प्लेन में सवार पैसेंजर ने इसका VIDEO जारी किया है। जबलपुर निवासी कमल ग्रोवर ने बताया कि बुधवार को वे स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-3003 से मुंबई से जबलपुर आए है। इस फ्लाइट को मुंबई से शाम 4.55 बजे उड़ान भरनी थी और जबलपुर शाम 6.55 तक आती है। 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, बांदीपोरा में बिहार से आए प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या

ग्रोवर के मुताबिक मुंबई में वे जैसे ही फ्लाइट के अंदर गए तो सीट पानी से भीगी हुई थी मजबूरी में बैठना पड़ा। 1 घंटे की देरी से फ्लाइट ने मुंबई से जबलपुर के लिए उड़ान भरी तो फ्लाइट में पानी टपक रहा था। इससे सीट नंबर 17 से लेकर 20 तक बैठे सभी यात्री परेशान होने लगे।

उन्होंने जब उन्होंने एयर होस्टेस को बुलाने के लिए बेल बजाई तो वो भी बंद थी। किसी तरह एयर होस्टेस को बुलाकर जब इस बात की शिकायत की तो एयर होस्टेस ने उनका सीट बदल कर 19-20 नंबर कर दी। वे जब अपनी बदली हुई सीट पर पहुंचे तो वहां भी पानी टपक रहा था। इस संबंध में जब कैप्टन को बुलाने कहा तो एयर होस्टेस ने मना करते हुए पानी पोंछने के लिए टिशू पेपर दे दिया।

ग्रोवर के मुताबिक शाम करीब 7:30 बजे फ्लाइट जबलपुर पहुंची तो उसकी ऐसी हार्ड लैंडिंग की गई कि यात्री झटका खा गए। ऐसा लगा कि फ्लाइट को जमीन पर पटक दिया गया हो। इसके पहले पांच मिनट तक फ्लाइट हवा में ही चक्कर लगाती रही। फिलहाल इस घटना को लेकर स्पाइसजेट की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।