नड्डा की रैली के होर्डिंग उखाड़ ले गई पब्लिक, चूल्हा की आग के लिए मुफ़्त का मिला जलावन

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में आयोजित हुई थी बीजेपी अध्यक्ष की रैली, रैली के बाद स्थानीय महिलाएं होर्डिंग उखाड़ कर ले गईं, महिलाओं से जब कारण पूछा गया तब उन्होंने कहा कि सिलेंडर महंगा हो गया है, इसलिए इन होर्डिंग से वे चूल्हा जलायेंगी

Updated: Dec 29, 2021, 05:19 PM IST

नड्डा की रैली के होर्डिंग उखाड़ ले गई पब्लिक, चूल्हा की आग के लिए मुफ़्त का मिला जलावन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने पूरा ज़ोर लगा रखा है। रैलियों में लगातार मोदी सरकार और योगी सरकार द्वारा किये गये कथित कामों को गिनाया जा रहा है। लेकिन इन दावों के ठीक विपरीत हापुड़ में कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसने सरकारी योजनाओं की पोल खोलकर रख दी। हापुड़ में बीजेपी अध्यक्ष की रैली के बाद स्थानीय महिलाओं ने होर्डिंग उखाड़ लिये और अपने साथ घर ले गयीं। 

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित किया था। लेकिन जेपी नड्डा की रैली समाप्त होने के बाद स्थानीय महिलाएं वहां लगे होर्डिंग को उखाड़ने लगीं। महिलाएं होर्डिंग उखाड़ कर अपने घर ले जाने लगीं। जब महिलाओं से इसका कारण पूछा गया तब उन्होंने बताया कि वे इन्हें अपने  घरों में चूल्हा जलाने के लिये ले जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें ः बिहार में खाई में पलटा शराब ले जा रहा ट्रक, पुलिस के पहुँचने से पहले ग्रामीणों ने लूटी शराब

महिलाओं के इतना कहने पर जब किसी ने उज्जवाला योजना के तहत मिले सिलेंडरों के बारे में पूछा तब एक महिला ने कहा कि उन्हें उज्जवला का कनेक्शन नहीं मिला है। सिलेंडर भी एक हज़ार रुपये में मिल रहा है। इसलिये महंगा सिलेंडर खरीदने से ऐसे ही चूल्हे पर खाना पकाना ज़्यादा बेहतर है।  

यह भी पढ़ें ः एमपी में एक दिन में कोरोना के 48 मामले, 37 लोगों को लग चुकी थी वैक्सीन की दोनों डोज़

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो पर लोग योगी सरकार और मोदी सरकार के कामों की आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि योगी सरकार और मोदी सरकार के विकास के दावों की इस वीडियो ने पोल खोलकर रख दी है। जिससे गरीबों की वास्तविक हालत बयां हो रही है।