आप जल्द जेल से लौटें, सिसोदिया की गिरफ्तारी की अटकलों के बीच केजरीवाल का ट्वीट

सीबीआई आज दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने वाली है। इससे पहले सिसोदिया के घर के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

Updated: Feb 26, 2023, 04:13 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति के मामले में आज CBI दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने वाली है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई थी कि आज मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी हो सकती है। दिल्ली सीएम ने एक ट्वीट में लिखा है कि आप जल्द जेल लौटें।

मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में लिखा, "आज फिर CBI जा रहा हूँ, सारी जाँच में पूरा सहयोग करूँगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।"

इसपर अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।"

जानकारी के मुताबिक पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट जाएंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान AAP शक्ति प्रदर्शन करेगी। अब से थोड़ी देर बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सीबीआई ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचेंगे। नतीजतन एहतियात के तौर पर सीबीआई ऑफिस के बाहर धारा 144 लगा दी गई है।