युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, पत्नी धनश्री वर्मा ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इसकी जानकारी दी है. चहल के पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

Updated: May 14, 2021, 04:20 AM IST

Photo courtesy: hindustan
Photo courtesy: hindustan

दिल्ली। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इसकी इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मेरे ससुर चहल के पिता के .के चहल को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। जबकि मां का घर पर ही इलाज चल रहा है।


धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ' मेरे सास-ससुर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ससुर को गंभीर लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि सास का घर पर इलाज किया जा रहा है। मैं जब अस्पताल में थी तो वहां खराब स्थिति देखी। मैं सावधानी रख रही हूं और आपसे आग्रह करती हूं कि घर पर सुरक्षित रहें और परिवार का ध्यान रखें।'  

 


धनश्री ने कहा  'अप्रैल और मई वास्तव में मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं। पहले मेरी मां और भाई पॉजिटिव हो गए। उनके पॉजिटिव होने के समय मैं आईपीएल बायो बबल में थी और मदद नहीं कर पाई थी, लेकिन उनके हाल-चाल की जानकारी लेती रहती थी. अपने परिवार से दूर रहना वाकई मुश्किल भरा है। सौभाग्य की बात है कि मेरा भाई और मां जल्द ठीक हो गए लेकिन इस घातक वायरस के कारण मैंने अपनी आंटी को खो दिया और अब मेरे सास-ससुर पॉजिटिव पाए गए हैं।' इसके साथ ही उन्होंने लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने और कोविड नियमों का पालन करने की भी अपील भी की है।

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर ने देश और दुनिया में हाहाकार मचा दिया है। खेल जगत भी इससे अछूता नहीं रहा। खिलाड़ियों के परिवार पर भी कोरोना काल बनकर टूटा है। अब तक कई क्रिकेटर और अन्य खिलाड़ी अपने परिवार और करीबियों को खो चुके हैं। पिछले एक महीने में क्रिकेटर आरपी सिंह, पीयूष चावला और चेतन सकारिया ने अपने-अपने पिता को खोया। वहीं, ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट एमके कौशिक की कोरोना से मौत हो गई है।