Andhra pradesh Police : 72 लाख रूपये की शराब बोतलों पर चलाई रोड रोलर

Action Against liquor mafias : माफियाओं के खिलाफ अभियान में 14 हज़ार बोतलें कुचल डालीं

Publish: Jul 19, 2020 02:23 AM IST

Andhra pradesh Police :  72 लाख रूपये की शराब बोतलों पर चलाई रोड रोलर

आंध्र प्रदेश में अवैध शराब का कारोबार करने वालों को तगड़ा झटका लगा है। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में पुलिस ने शराब से भरी हजारों बोतलों पर रोड रोलर चलवाकर नष्ट कर दिया है। शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने तकरीबन 72 लाख रुपए के 14 हजार से ज्यादा शराब की बोतलों को चकनाचूर किया है।

दरअसल, आंध्र प्रदेश में शराब माफियाओं द्वारा धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है। ऐसे में प्रदेश की पुलिस ने अब उनके खिलाफ अभियान छेड़ दी है। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर हजारों शराब की बोतलें जब्त की थी। इसके बाद शुक्रवार को कृष्णा जिले के मछलीपट्टनम के पुलिस परेड ग्राउंड में बरामद की गई बोतलों को जमीन पर एक लाइन से बिछा दिया गया उसके बाद एक लाइन से रखी बोतलों पर रोड रोलर चलाया गया। देखते ही देखते लाखों रुपए की शराब मिट्टी में मिल गयी वहीं हजारों बोतलें चकनाचूर हो गयीं। 

 

 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा बनाए गए इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कृष्णा जिले के एसपी एम. रवींद्रनाथ बाबू ने मीडिया से बताया है कि, 'यह जिले के 10 पुलिस थानों की सीमा में 312 मामलों में ज़ब्त की गई शराब है। जिसमें 14,189 बोतलें नॉन-ड्यूटी पेड शराब और 270 लीटर डिस्टिल्ड शराब को नष्ट किया गया है।'