आईपीएल में आगे कमेंट्री नहीं करेंगे आरपी सिंह, पिता हुए कोरोना से संक्रमित

आरपी सिंह इस समय आईपीएल की कमेंट्री कर रहे थे, वे स्टार स्पोर्ट्स हिंदी के कमेंटेटर्स पैनल में शामिल थे

Updated: Apr 28, 2021, 12:06 PM IST

Photo Courtesy: ICC
Photo Courtesy: ICC

नई दिल्ली/मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह अब आपको आईपीएल में कमेंट्री करते सुनाई नहीं देंगे। आरपी सिंह ने आईपीएल के बायो बबल से हटने का फैसला किया है। इसकी वजह यह है कि उनके पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। लिहाज़ा आरपी सिंह अब कमेंट्री छोड़ अपने परिवार के पास जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : अस्पताल में लोग मर रहे और फ्रेंचाइजी पैसा उड़ा रही हैं, आईपीएल छोड़ने वाले एंड्रयू टाई ने ज़ाहिर की नाराज़गी

आरपी सिंह फिलहाल आईपीएल में स्टार स्पोर्ट्स हिंदी के लिए आईपीएल की कमेंट्री कर रहे थे। आरपी सिंह कमेंटेटर्स पैनल में शामिल थे। आरपी सिंह के साथ आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल, इरफान पठान, जतिन सप्रू और दीपदास गुप्ता कमेंट्री टीम में शामिल हैं। हालांकि ऐसी चर्चा है कि पिता के स्वस्थ होने के बाद आरपी सिंह दोबारा आईपीएल की कमेंट्री से जुड़ सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आईपीएल छोड़ रहे हैं खिलाड़ी, लेकिन बीसीसीआई ने कहा, आईपीएल जारी रहेगा

आरपी सिंह भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाजी कर चुके हैं। आरपी सिंह ने भारतीय टीम के लिए कुल 14 टेस्ट मैचों में 40 विकेट झटके थे। जबकि 58 वनडे में आरपी ने टीम इंडिया के लिए 69 विकेट अपने नाम किए थे। आरपी सिंह भारत की 2007 टी ट्वेंटी विजेता टीम का हिस्सा थे। आरपी सिंह ने भारत के लिए खेले 10 टी ट्वेंटी मुकाबलों में 15 विकेट चटकाए थे। आरपी सिंह ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2011 के सितम्बर महीने में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे मुकाबले में खेला था। लंबे अरसे तक टीम इंडिया से बाहर रहने के कारण आरपी ने 2018 में संन्यास ले लिया था।