हैदराबाद के गेंदबाज़ नटराजन को हुआ कोरोना, 6 अन्य सदस्यों को किया गया आइसोलेट

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज मुकाबला होना है, हैदराबाद के खेमे में कोरोना का संक्रमण पहुंचने से हड़कंप मच गया है

Updated: Sep 22, 2021, 03:56 PM IST

हैदराबाद के गेंदबाज़ नटराजन को हुआ कोरोना, 6 अन्य सदस्यों को किया गया आइसोलेट
Photo Courtesy : Amar Ujala

नई दिल्ली। आईपीएल पर फिर से कोरोना का साया मंडराने लगा है। सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में कोरोना ने दस्तक दे दी है। हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज टी नटराजन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। नटराजन की आरटी पीसीआर रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।  

नटराजन के कोरोना से संक्रमित होते ही उनके संपर्क में आए हैदराबाद टीम का हिस्सा 6 अन्य सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है। नटराजन के अलावा टीम के खिलाड़ी विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना वणन्न, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेड़कर और नेट बॉलर पेरियासामी गणेशन को आइसोलेट कर दिया गया है।  

आज ही दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाना है। चूंकि हैदराबाद की टीम के सिर्फ एक खिलाड़ी में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसलिए आईपीएल में आज का मैच खेले जाने की पूरी संभावना बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच अपने निर्धारित समय भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरु होगा।

कोरोना की वजह से ही मिला नटराजन को आईपीएल खेलने का मौका 

कोरोना से संक्रमित हुए टी नटराजन इस साल आईपीएल की शुरुआत में ही चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वे आईपीएल के 14 वें संस्करण से बाहर हो गए। लेकिन कोरोना के कारण आईपीएल स्थगित हो गया। जिसके बाद नटराजन को एक बार फिर आईपीएल में खेलने का मौका मिल गया। लेकिन ठीक पहले मुकाबले से पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आ गई।  

हैदराबाद के खेमे में कोरोना के संक्रमण के पहु्ंचने की खबर ने एक बार फिर क्रिकेट प्रशंसकों की धड़कने बढ़ा दी हैं। अप्रैल महीने में ही कोरोना के चलते आईपीएल बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। और अब एक बार फिर टूर्नामेंट में कोरोना की आहट ने चिंता बढ़ा दी है।