IPL 2020: सुरेश रैना कर सकते हैं आईपीएल में वापसी

Suresh Raina: सुरेश रैना ने क्रिकबज़ को दिया इंटरव्यू, अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ दोबारा जुड़ने में दिखाई रुचि

Updated: Sep 02, 2020 10:34 PM IST

IPL 2020: सुरेश रैना कर सकते हैं आईपीएल में वापसी
Photo Courtesy : gulf news

नई दिल्ली।आईपीएल शुरू होने से पहले ही भारत लौटने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना की टीम और आईपीएल में वापसी के कयास लगने शुरू हो गए हैं। रैना के क्रिकबज़ को दिए साक्षात्कार के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रैना आईपीएल खेलने के लिए यूएई लौट सकते हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने क्रिकबज़ को बताया है कि भारत लौटने के बाद वे क्वारंटाइन हो गए हैं और ट्रेनिंग कर रहे हैं। रैना ने कहा 'आप मुझे टीम के कैंप में जल्द देख सकते हैं।' 

रैना ने क्रिकबज़ को बताया कि भले ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन अभी भी अंदर चार पांच सालों की क्रिकेट बची हुई है। रैना ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही स्वदेश  लौटने के पीछे धोनी के साथ हुए तथाकथित विवाद पर विराम लगाते हुए कहा कि सीएसके मेरा परिवार है और धोनी मेरे बड़े भाई हैं। इसके साथ ही रैना ने टीम के मालिक एन श्रीनिवासन के बयान पर कहा कि श्रीनिवासन मेरे पिता तुल्य हैं, और अगर वो मुझे डांटते भी हैं तो वो वैसा ही होता है जैसे एक बाप अपने बेटे को डांटता हो। रैना ने कहा कि एक तो श्रीनिवासन को मेरे स्वदेश लौटने की असली वजह पता नहीं थी और दूसरा मीडिया में उनके बयान को काफी चढ़ा बढ़ा कर पेश किया गया।  

Click: Suresh Raina: धोनी से झगड़े के बाद सुरेश रैना ने छोड़ा IPL 2020

रैना ने कहा कि मैं भारत सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के लिए लौटा हूँ। नहीं तो कौन ऐसा बेवकूफ होगा जो सिर्फ एक कमरे के विवाद को लेकर 13.5 करोड़ ठुकरा देगा।