IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सुरेश रैना को व्हाट्सएप ग्रुप से हटाया

CSK: स्वदेश वापसी के बाद सुरेश रैना को उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के व्हाट्सएप ग्रुप से हटाया, रैना कप्तान एमएस धोनी और कोच फ्लेमिंग के संपर्क में

Updated: Sep 06, 2020 05:23 AM IST

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सुरेश रैना को व्हाट्सएप ग्रुप से हटाया
Photo Courtesy : MensXP

नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना निजी कारणों का हवाला देकर स्वदेश लौट आए हैं। इसी बीच रैना की टीम में वापसी करने की अटकलें लगाईं जा रही हैं। लेकिन इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक़ चेन्नई सुपरकिंग्स में अभी भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सुरेश रैना को टीम के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है।      

अंग्रेजी वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट्स ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि सुरेश रैना की स्वदेश वापसी के बाद उन्हें टीम के व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वो अभी ऐसे समय में जब सुरेश रैना द्वारा क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में खुद रैना ने टीम में वापसी करने के संकेत दिए हैं। हालंकि इनसाइड स्पोर्ट्स ने यह दावा किया है कि रैना अभी भी टीम के कप्तान धोनी और कोच स्टीफेन फ्लेमिंग के संपर्क में बने हुए हैं। 

Click: IPL 2020: सुरेश रैना कर सकते हैं आईपीएल में वापसी

इससे पहले सुरेश रैना ने निजी कारणों हवाला दे कर आईपीएल के तेरहवें संस्करण से किनारा कर लिया था। हालांकि इसके अलावा रैने के आईपीएल से किनारा करने के कई कारण गिनाए जा रहे थे। कहा यह भी गया था कि रैना ने टीम के कप्तान धोनी के साथ होटल के कमरे को लेकर हुए विवाद की वजह से आईपीएल का हिस्सा न बनने का फैसला लिया है। हालांकि रैना ने खुद यह ज़ाहिर किया था कि पठानकोट में लुटेरों के हमले में फूफा की हत्या और अपने परिवार की चिंताओं के कारण वह भारत लौट आए हैं।