केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित, आज आरसीबी के साथ होने वाला मुकाबला रद्द

कोरोना पॉज़िटिव होने वाले खिलाड़ियों में स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती भी शामिल हैं, अहमदाबाद में आज आरसीबी और कोलकाता का मुकाबला होना था

Updated: May 03, 2021, 02:07 PM IST

केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित, आज आरसीबी के साथ होने वाला मुकाबला रद्द
Photo Courtesy: India Today

अहमदाबाद। कोरोना वायरस के संक्रमण ने अब आईपीएल के बायो बबल को भी भेद दिया है। शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसलिए आज होने वाला आरसीबी और कोलकाता का मुकाबला रद्द हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिन दो खिलाड़ियों को कोरोना का संक्रमण हुआ है, उनमें स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और तेज़ गेंदबाज संदीप वारियर शामिल हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला होना था। लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण यह मुकाबला रद्द कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें : स्वदेश लौटने पर आईपीएल के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को हो सकती है पांच साल की जेल

आईपीएल में कोरोना के आगमन ने अब टूर्नामेंट के ऊपर संकट के बादल मंडरा दिए हैं। आईपीएल से पहले फरवरी महीने में पाकिस्तानी लीग PSL भी कोरोना की वजह से रद्द हो गया था। फिलहाल आईपीएल की अंक तालिका में 10 अंकों के साथ आरसीबी तीसरे और 4 अंकों के साथ कोलकाता 7 वें पायदान पर है। दिल्ली और चेन्नई की टीम क्रमशः पहले और दूसरे नंबर पर काबिज़ है।