दक्षिण अफ्रीका में कोहली के वनडे सीरीज खेलने पर सस्पेंस, बीसीसीआई से मांगा ब्रेक

विराट कोहली ने जनवरी महीने में बोर्ड से एक छोटे ब्रेक की मांग की है, जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि कोहली दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाली एकदिवसीय सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे

Publish: Dec 14, 2021, 08:40 AM IST

Photo Courtesy: India Today
Photo Courtesy: India Today

नई दिल्ली। रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद अब विराट कोहली भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे श्रृंखला से बाहर हो सकते हैं। जनवरी महीने में होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में कोहली के खेलने पर सस्पेंस बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली आगामी वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने जनवरी महीने में क्रिकेट बोर्ड से थोड़े ब्रेक की मांग की है। जिसके बाद से ही यह कयास लगने शुरू हो चुके हैं कि विराट कोहली वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली इस सीरीज में पहली बार विराट कोहली बतौर कप्तान टीम का हिस्सा नहीं रहने वाले थे। ऐसे में विराट कोहली द्वारा वन डे सीरीज से किनारा करने के फैसले ने कई शंकाओं को जन्म दे दिया है।

यह भी पढ़ें : एक और विदेशी दौरे से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से हुए बाहर रोहित के बाएं हैम

सोमवार को ही रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। अब विराट कोहली के अचानक ब्रेक पर जाने के फैसले ने सबको चौंका दिया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का आगाज 19 जनवरी से होना है।टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा की जगह प्रियांक पांचाल को टीम में शामिल कर लिया गया है।