IPL में SRH को लगा बड़ा झटका, ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर पूरे सीज़न से हुए बाहर

वॉशिंगटन सुंदर इससे पहले चोट के कारण 2021 के सीज़न में भी बाहर हो गए थे, इस समय हैदराबाद अंक तालिका में नौवें स्थान पर है

Publish: Apr 27, 2023, 02:20 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल में संघर्ष कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर पूरे सीज़न से बाहर हो गए हैं। हालांकि सुंदर की जगह पर अभी टीम ने अपने रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

वॉशिंगटन सुंदर मांसपेशियों में आए खिंचाव के चलते सनराइजर्स के बाक़ी बचे सभी मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब वॉशिंगटन सुंदर को चोट के चलते आईपीएल के पूरे सीज़न से बाहर होना पड़ा हो। सुने इससे पहले 2021 के सीज़न में भी बाहर हो गए थे। 

आईपीएल के यह सीज़न अब तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा नहीं रहा है। हैदराबाद इस समय अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। हैदराबाद से नीचे इस समय सिर्फ दिल्ली की टीम है। ऐसे में हैदराबाद के लिए प्ले ऑफ़ में प्रवेश करने की संभावना बहुत कम है। उन्हें प्ले ऑफ़ में प्रवेश करने के लिए अपने अगले सात मैच में से कम से कम पांच मैच जीतने होंगे। 

हैदराबाद की कमान एडन मारक्रम के हाथों में है। वह साउथ अफ्रीका 20 लीग में सनराइजर्स की ही फ्रेंचाइजी के कप्तान थे। उनके नेतृत्व में इसी फ्रेंचाइजी की केप टाउन की टीम ने एसए20 लीग के पहले सीज़न में जीत हासिल की थी। जिसके बाद मारक्रम को हैदराबाद ने भी अपना कप्तान नियुक्त किया था। सनराइजर्स हैदराबाद अब तक सिर्फ एक आईपीएल ट्रॉफी जीती है जोकि उन्होंने 2016 में जीता था। हालांकि इससे पहले हैदराबाद की टीम रही डेक्कन चार्जर्स ने भी 2009 में आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम किया था।