कोरबा में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रेलर की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

नेशनल हाइवे 130 पर हुआ भीषण हादसा, तेज़ रफ़्तार बस खड़ी ट्रेलर से जा टकराई, घायलों में 4 की हालत गंभीर।

Updated: Sep 12, 2022, 10:22 AM IST

कोरबा में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रेलर की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 12 से अधिक घायल हैं। घायलों में 4 की स्थिति बेहद गंभीर है। मृतकों में 3 पुरुष समेत 2 महिला व बच्चे शामिल हैं।

घटना कोरबा जिले के नेशनल हाईवे-130 का है। सोमवार सुबह करीब 4 बजे रायपुर से सीतापुर जा रही तेज़ रफ्तार मेट्रो बस बांगों थाना क्षेत्र के मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के एक तरफ के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के तत्काल बाद नेशनल हाइवे पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस मौके पर पहुंची और बांगों थाने को सूचना दी। इसके बाद बाद बांगों पुलिस मौके पर पहुंची औऱ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में मरने वालों में एक टीचर भी शामिल है। 

पुलिस ने बताया कि सरगुजा जिले के सीतापुर हायर सेकेंडरी स्कूल की टीचर उषा निराला और उनके बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। बस का जो हिस्सा दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुआ उसी हिस्से में शिक्षिका अपने बच्चे के साथ सो रही थी।

इस भीषण सड़क हादसे को लेकर सीएम बघेल ने भी दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।