Bilaspur : जन्मदिन की रात महिला डॉक्टर ने खुदकुशी की

Doctor Alka Rahalkar : हाइडोज़ एनेस्थीसिया लेकर जीवन समाप्त कर लिया, नोट में लिखा- जीवन से कोई शिकायत नहीं

Publish: Jul 05, 2020 12:19 AM IST

Bilaspur : जन्मदिन की रात महिला डॉक्टर ने खुदकुशी की

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की जानी मानी डॉ.अलका राहलकर ने आत्महत्या कर ली। डॉ अलका ने एनेस्थिसिया का हाईडोज इन्जेक्शन लेकर खुदकुशी की। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें डॉक्टर अलका ने लिखा है कि वो जीवन से पूरी तरह संतुष्ट हैं। होशो-हवास में आत्महत्या कर रही हैं।

डिप्रेशन में थीं डाक्टर अलका, पति की बीमारी से थीं परेशान

डाक्टर अलका राहलकर काफी दिनों से डिप्रेशन में थी। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर अलका के पति डॉक्टर डॉ. चंद्रशेखर राहलकर कैंसर स्पेशलिस्ट हैं, जो कि दो साल से हार्ट की बीमारी से परेशान हैं, उनका अपोलो और रायपुर के श्रीराम अस्पताल से उपचार चल रहा है। हाल ही में अलका अपने पति का इलाज करवाकर रायपुर से घर लौटी थीं। शुक्रवार को डॉ. अलका का 60वां जन्मदिन भी था। डॉक्टर दंपति का बेटा सिंगापुर में डॉक्टर है।

जन्मदिन मनाने के बाद की आत्महत्या

परिजनों का कहना है कि शुक्रवार को डॉक्टर अलका ने परिवार के साथ अपना 60 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इसके बाद परिवार के सभी अपने अपने कमरे में चले गए। फिर दोनों डाक्टर अलका और उनके पति भी अपने कमरे में चले गए। इसके बाद डॉ अलका अकेले कमरे में खुद हाईडोज एनेस्थेसिया लेकर आत्महत्या कर लीं। सुसाइड नोट में डॉ राहलकर ने लिखा है कि उनका पोस्टमार्टम नहीं किया जाय। घर के सदस्यों ने बताया कि डॉक्टर अलका ने जन्मदिन पर सिंगापुर में रह रहे बेटे को कॉल किया था। लेकिन बातचीत नहीं हो पाई थी। डॉ. अलका राहलकर का बिलासपुर के इंदु उद्यान चौक के पास एंडोस्कोपी एंड सर्जिकल क्लीनिक भी था। फिलहाल बिलासपुर सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।