Chhattisgarh : एक दिन में मिले 101 नए मरीज

Corona in Raipur : एम्स में कोरोना ड्यूटी कर रहे एक डॉक्टर, 2 इंटर्न कोरोना पॉजिटिव, BSF के 11 जवान फिर मिले पॉजिटिव

Publish: Jun 30, 2020 09:51 PM IST

Chhattisgarh :  एक दिन में मिले 101 नए मरीज

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 101 नए मरीज मिले हैं। रायपुर में 10 नए मरीज मिले। इनमें से एक एम्स के डॉक्टर और दो इंटर्न भी हैं। एम्स के डाक्टर और इंटर्न की ड्यूटी कोरोना वार्ड में थी। पॉजिटिव मरीजों में दो लोग पुलिस वाहन के प्राइवेट ड्राइवर हैं।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग में सबसे ज्यादा 30 मरीज मिले। वहीं जशपुर में 25,  बलौदाबाजार में 8, गरियाबंद में 6, राजनांदगांव में 5, महासमुंद और रायगढ़ में तीन-तीन, बेमेतरा, दंतेवाड़ा और सुकमा में 02-02 मरीज पाजिटिव मिले। वहीं कबीरधाम, नारायणपुर, जांजगीर और बालोद में एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज मिले । राहत की बात है कि सोमवार को प्रदेश में 82 मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद घर भेज दिया गया है।  

भिलाई में 11 BSF जवान मिले कोरोना पाजिटिव

भिलाई में बीएसएफ के 11 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और 6 हॉस्पिटल स्टॉफ और हाल ही में रशिया से लौटा एक मेडिकल छात्र सहित 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

होटल, रेटोरेंट और क्लब 5 जुलाई तक बंद रहेंगे

छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से होटल-रेस्टोरेंट और क्लबों के बार 5 जुलाई तक बंद रखने का फैसला लिया गया है। वहीं इस बीच एक जुलाई से मुंबई, इंदौर और लखनऊ के लिए शुरू होने वाली उड़ानें तकनीकी कारणों से रद्द करने का फैसला लिया गया है ।