नहीं रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक से हुआ निधन, कूपर अस्पताल आने से पहले ही तोड़ चुके थे दम

मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के हार्ट अटैक से निधन की पुष्टि की है, सिद्धार्थ बिग बॉस के तेरहवें सीजन के विजेता थे, बहुचर्चित टीवी सीरियल बालिका वधू से उन्हें देश भर में पहचान मिली थी

Updated: Sep 02, 2021, 02:03 PM IST

नहीं रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक से हुआ निधन, कूपर अस्पताल आने से पहले ही तोड़ चुके थे दम
Photo Courtesy: Prabhasakshi

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आकस्मिक निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। मुंबई के कूपर अस्पताल के मुताबिक सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस से लेकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने बीती रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं। लेकिन उसके बाद सिद्धार्थ उठ नहीं पाए। गुरुवार को उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद अस्पताल ने बताया कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है। हालांकि अभी सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिद्धार्थ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। राहुल गांधी ने अपने फेसबुक पेज पर शोक प्रकट करते हुए कहा है कि सिद्धार्थ के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। इतनी कम उम्र में एक्टर के निधन से पूरा देश सदमे में हैं। 

सिद्धार्थ महज़ 40 वर्ष के थे। वे बिग बॉस के तेरहवें सीजन के विजेता थे। खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी सिद्धार्थ ने जीता था। लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें छोटे पर्दे के बहुचर्चित सीरियल बालिका वधू से मिली थी। सिद्धार्थ वरुण धवन स्टारर हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी नजर आए थे।

इसके अलावा सिद्धार्थ कलर्स टीवी के दिल से दिल तक सीरियल में भी नजर आए थे। यह सीरियल 2001 में आई सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की कहानी पर आधारित था।

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। 2008 में छोटे पर्दे पर पहली बार उन्हें काम करने का मौका मिला था। उन्होंने सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे न' सीरियल में पहली बार काम किया था।