Dilip Kumar: अभिनेता के दिलीप कुमार दूसरे भाई का भी कोरोना से निधन

Corona: दो हफ्ते में दिलीप कुमार के घर कोरोना से दूसरी मौत, छोटे भाई एहसान के पहले असलम की भी कोरोना से हुई थी मौत

Updated: Sep 03, 2020 07:07 PM IST

Dilip Kumar: अभिनेता के दिलीप कुमार दूसरे भाई का भी कोरोना से निधन
Photo Courtsey : NDTV

मुंबई। कोरोना वायरस संक्रमण ने मशहूर बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार के घर गमों का सैलाब लेकर आया है। अभी हाल में ही दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का कोरोना से निधन हो गया था इसके बाद अब दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के दूसरे भाई एहसान खान का भी कोरोना से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट के जरिए दी गई है। 

दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैजल फारुखी ने मशहूर अभिनेता के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'दिलीप साहब के सबसे छोटे भाई एहसान खान का निधन कुछ घंटों पहले हुआ है। इससे पहले, सबसे छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया था। हम भगवान के बंदे हैं और लौटकर उन्हीं के पास जाते हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।' ट्वीट के अंत में यह भी लिखा गया है कि दिलीप कुमार की तरफ से यह ट्वीट फैजल फारूकी द्वारा किया गया है।

बता दें कि दिलीप कुमार के छोटे दो भाइयों एहसान खान (90) और असलम खान (88 को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद दोनों को मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इलाज के दौरान 88 वर्षीय असलम ने 21 अगस्त को दुनिया को अलविदा कहा था वहीं आज (03 सितंबर) को 90 वर्षीय एहसान की मौत हो गई।

Click: Dilip Kumar अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई का निधन

इससे पहले अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो ने प्रशंसकों से असलम और एहसान के अच्छे स्वास्थय की कामना करने का आग्रह किया था। बता दें कि 97 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार ने ट्वीटर पर मार्च में ही एक स्वास्थ्य जानकारी साझा करते हुए कहा था कि वह और उनकी पत्नी सायरा बानू (75) एहतियातन तौर से पृथक वास में हैं। उन्होंने कहा था कि सायरा मुझे संक्रमण से बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।