Dil Bechara : टाइटल ट्रैक हुआ ट्रेंडिंग

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल सान्ग रिलीज, इमोशनल हुए फैंस

Publish: Jul-10, 2020, 10:23 PM IST

Dil Bechara : टाइटल ट्रैक हुआ ट्रेंडिंग

'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के टीजर को भी फैंस का खूब प्यार मिला था। इस गाने को देखकर सुशांत के फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। इस गाने को एआर रहमान, संजना सांघी समेत कई लोगों ने ट्वीट किया है। ट्विटर पर इसे जबरदस्त रिऐक्शंस मिल रहे हैं।

 

गाने में सुशांत के डांस की तारीफ की जा रही है। वहीं फैन्स उनकी स्माइल पर भी फिदा हो रहे हैं। दिल बेचारा के टाइटल ट्रेक को एआर रहमान ने कंपोज किया है। गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने में सुशांत स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सोशल मीडिया पर लोग सुशांत के टैलंट और इस गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे।इस गाने में पहली बार फरहा खान ने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। इसे उन्होने अपने दिल के बेहद करीब बताया है

  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस की गमगीन हैं। सुशांत को आखिरी बार फैंस उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा  में देखने वाले हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह के साथ इस फिल्म में संजना सांघी भी हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे है।. फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के साथ सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी हैं। फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी अडैप्‍शन है।

फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को Disney+HotstarVIP पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को आप बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख सकेंगे। कोरोना की वजह से फिल्म मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया।