आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर रिलीज

संजय लीला भंसाली की नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, आलिया भट्ट निभा रही हैं फीमेल डॉन का किरदार

Updated: Feb 24, 2021, 08:14 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट उन्होंने सोशल मीडिया पर एनाउंस की है। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें आलिया फीमेल डॉन के रोल में नजर आने वाली हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी फेमस बुक 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर बेस्ड है। इस बुक के राइटर हुसैन जैदी हैं। फिल्म में आलिया की दो स्पेशल डांस परफार्मेंस रखे जाने की भी खबर है। इन गानों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। एक डांस नंबर 200 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूट होने वाला है। गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्टर में आलिया का दमदार लुक दिखाई दे रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पोस्टर में आलिया एक कुर्सी पर पैर रखकर बैठी नजर आ रही हैं। लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस में माथे पर बड़ी सी बिंदी और आंखों में काजल लगाए आलिया का लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी का खास रोल होगा। शांतनु माहेश्वरी, सीमा पाहवा और विजय राज भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरते नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली के बर्थ डे के खास मौके पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है।

इसी पोस्टर को भंसाली प्रोडेक्शन ने भी शेयर किया है, पोस्टर के साथ कमेंट किया है, उग्र, सहासी, वो शासन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix ने 70 करोड़ रुपये में खरीदा है। आपको बता दें कि इस साल आलिया की एक और खास फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी शामिल हैं। फिल्म को रणबीर के खास दोस्त अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।