आर्यन के लिए ऋतिक ने लिखा मोटिवेशनल लेटर, ट्रोलर्स बोले ठहरो कंगना आती ही होगी

सुजैन के बाद ऋतिक ने उड़ेला आर्यन खान पर प्यार, ओपन लेटर लिखकर बढ़ाया स्टार किड का मनोबल, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल, कंगना को लेकर किया कमेंट

Publish: Oct 07, 2021, 02:52 PM IST

आर्यन के लिए ऋतिक ने लिखा मोटिवेशनल लेटर, ट्रोलर्स बोले ठहरो कंगना आती ही होगी
Photo Courtesy: Instagram

ड्रग केस में NCB की कस्टडी में रह रहे आर्यन खान भले ही वहां अकेले हैं। लेकिन उनके साथ फिल्मी दुनिया के कई कलाकार सपोर्ट में उतर आए हैं। कई फिल्मों में शाहरुख के भाई का किरदान निभाने वाले ऋतिक बिल्कुल फैमिली की तरह आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक मोटिवेशनल लेटर लिखा है। इससे पहले ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन ने आर्यन का सपोर्ट किया है।

 

इंस्टा अकाउंड पर उन्होंने आर्यन की फोटों के साथ मोटिवेशनल ओपन लेटर लिखा है। वे कहते हैं कि कि आर्यन बेड टाइम ही आगे चलकर उनके लिए गुड टाइम लाने वाला है। कल अच्छा बनाने वाला है, साथ ही उन्होंने सीख दी है कि इस दौरान उन्हें खुद को संभालना है और अंदर की अच्छाइयों को जिंदा रखना है।

ऋतिक लिखते हैं कि "मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है, यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनसर्टन है। भगवान दयालु हैं, वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं, आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं।"

कृष फेम एक्टर ऋतिक ने आर्यन पर भरोसा जताते हुए लिखा है कि "मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे, गुस्सा, कंफ्यूजन, बेबसी और लाचारी, उनका कहना है कि ये सभी आपके अंदर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए आवश्यक चीजें हैं। उन्होंने आर्यन को सलाह दी है कि वे सावधान रहें, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को भी नष्ट कर सकती हैं।"

और पढ़ें: आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे फिल्मी सितारे, सुनील शेट्टी, सलमान खान के बाद सुजैन ने लिया पक्ष

ऋतिक ने मिस्टेक्स, फेलियर, विनिंग और सक्सेस जैसी चीजों को एक जैसा कहा है। वे कहते हैं कि बस आपको पता होना चाहिए कि आपको अपने साथ कौन सी चीज रखनी है और अपने एक्सपीरियंस से कौन सी चीजों दूर फेंकना है।

"लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से ग्रो हो सकते हैं. मैं आपको एक बच्चे के रूप में जानता हूं. मैं आपको एक मैन के रूप में जानता हूं. इसे अपनाएं. हर उस चीज को अपनाएं, जिसे आप एक्सपीरियंस करते हैं. यह आपके गिफ्ट्स हैं."

 और पढ़ें: रिमांड पर भेजे गए आर्यन खान, एनसीबी करेगी पूछताछ

मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज पर छापे के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को आर्यन को पकड़ा था। तब से आर्यन NCB की कस्टडी में हैं।