Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: कंगना का सुशांत डे सेलिब्रेट करने का आह्वान

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनीवर्सरी पर कंगना रनौत ने फिर छेड़ा नेपोटिज्म का राग

Updated: Jan 21, 2021, 11:44 AM IST

मुंबई। गुरुवार यानी २१ जनवरी को लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का बर्थ डे है, एक बार फिर फैंस उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है। इस बीच बालीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने नेपोटिज्म का मुद्दा छेड़ दिया है। सुशांत के बर्थडे पर उन्हें याद करते हुए कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया है, कंगना ने सुशांत की असामयिक मौत का जिम्मेदार मूवी माफिया को बताया है।

उनका कहना है कि नामी गिरामी, बड़ी प्रोडक्शन कंपनियां सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। कंगना ने सुशांत को बर्थ डे विश करते हुए इमोशनल मैसेज किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘मूवी माफियाओं ने तुम्हें परेशानकर शोषण किया, तुमने सोशल मीडिया पर कई बार मदद मांगी और मुझे दुख है कि तुम्हारे लिए नहीं थी। 

 

अपने ट्वीट में कंगना ने यशराज फिल्म्स, करण जौहर और महेश भट्ट को भी निशाने पर लिया, कंगना ने कहा कि इनकी मिली भगत की वजह से उन्हें कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया गया, उन्हें फ्लॉप एक्टर करार दिया गया।

कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए और सुशांत डे सेलीब्रेट करने की मांग की है। कंगना ने एक ट्वीट में लिखा है कि ‘सबसे ऊपर है सुशांत दिवस को एक जीवन की तरह सेलिब्रेट किया जाए, किसी को भी ये बोलने न दें कि आप बहुत अच्छे हैं, किसी पर खुद से ज्यादा भरोसा न करें, उन लोगों को छोड़ दें जो कहते हैं कि ड्रग्स इसका समाधान है और आपको आर्थिक और भावनात्मक रूप से चूस लेते हैं… सेलिब्रेट करें।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके घर के पंखे पर लटका मिला था। मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। वहीं मामले में ड्रग एंगल आने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत दर्जनों लोगों की गिरफ्तारी हुई, दीपिका पादुकोण, सारा अली, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, भारती सिंह, अर्जुन रामपाल समेत कई एक्टर्स से पूछताछ की गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने काय पो छे फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, केदारनाथ, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, दिल बेचारा जैसी फिल्मों में काम किया था। एमएस धोनी उनकी सफलतम फिल्मों में से एक थी। आज भले ही सुशांत सिंह इस दुनिया में नहीं हैं, उनके फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें आज याद कर रहे हैं। सुशांत के पिछले जन्मदिन को उनका परिवार आज याद कर रहा है, सुशांत ने अपना आखिरी बर्थ डे चंडीगढ़ में अपनी बहनों के साथ मनाया था, इस दौरान उन्होंने पूजा-अर्चना कर बहनों और फैमिली मैंबर्स के साथ खूब मस्ती की थी।