शाहरुख, सलमान से ज्यादा फीस चार्ज करती हैं कैटरीना कैफ, शादियों में परफॉर्म करने के लेती हैं 3.5 करोड़

हाईप्रोफाइल शादियां अटेंड करने और वहां डांस परफॉर्म करने के लिए फिल्म स्टार्स लेते हैं मोटी फीस, कैटरीना सबसे महंगी स्टार, दूसरे नंबर पर हैं शाहरुख, सलमान, अक्षय और ऋतिक से कई गुना ज्यादा लेते हैं फीस

Updated: Dec 26, 2021, 01:46 PM IST

शाहरुख, सलमान से ज्यादा फीस चार्ज करती हैं कैटरीना कैफ, शादियों में परफॉर्म करने के लेती हैं 3.5 करोड़
Photo Courtesy: times of India

देश विदेश की हाईप्रोफाइल वेडिंग में टॉप बॉलीवुड हस्तियां डांस परफॉर्म करते नजर आती हैं। अपनी चंद मिनटों की परफॉर्मेंस के लिए फिल्मी सितारे करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं। इनकी फीस इनकी फैन फॉलोइंग के हिसाब से होती है, जो जितना फेमस उसकी उतनी ज्यादा फीस होती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी में डांस करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना एक परफार्मेंस के लिए 3.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। दूसरे नंबर पर शाहरुख खान हैं, किंगखान शादी में परफॉर्म करने के 3 करोड़ रुपये लेते हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार इसके लिए 2.5 करोड़ चार्ज करते हैं। सलमान खान और रणबीर कपूर की फीस 2 करोड़ है।

सबसे कम चार्ज बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का है, वे वर्तमान में 1-1 करोड़ की फीस शादियों में परफॉर्म करने के लेते हैं। खास बात यह है कि अक्सर कपल साथ में परफॉर्म करता नजर आता है।

और पढ़ें: 37 करोड़ की ड्रेस में चमकीं उर्वशी, दुबई फ़ेस्टिवल में सोने से निखरा रूप

लोग अपनी शादियों को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के आयोजन करते हैं, देश के बिजनेसमैन, राजनेता और पैसे वाली हस्तियां फिल्मी कलाकारों की परफार्मेंस रखती हैं। कई सितारे इनमें नियमित तौर पर शामिल होते हैं तो कई केवल चुनिंदा जगहों पर ही मौजूदगी दर्ज कराते हैं।