4 फरवरी को रिलीज होगी मिताली राज की बायोपिक, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज

इंडियन विमन क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के रोल में दिखेंगी तापसी पन्नू, शाबाश मिट्ठू का पोस्टर देख मिताली ने सोशल मीडिया पर किया कमेटं ब्लॉक बस्टर गिफ्ट के लिए थैंक्यू

Updated: Dec 03, 2021, 01:31 PM IST

4 फरवरी को रिलीज होगी मिताली राज की बायोपिक, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज
Photo Courtesy: instagram

लेडी सचिन तेंदुलकर के नाम से फेसम क्रिकेटर मिताली राज 3 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थ डे पर उनकी बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हुई है। मिताली राज की लाइफ पर बनी फिल्म शाबाश मिट्ठू 4 फरवरी 2022 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हुआ है। फिल्म में मिताली का किरदार तापसी पन्नू अदा कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा से साथ प्रोडक्शन हाउस ने बर्थ डे विश करते हुए पोस्टर जारी किया है। कैप्शन में लिखा है लड़की ने अपने बैट से विश्व रिकॉर्ड और सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया हैप्पी बर्थडे मिट्ठू। फिल्म शाबाश मिट्ठू के प्रोड्यूसर वायकॉम 18 स्टूडियोज हैं डायरेक्शन श्रीजीत मुखर्जी का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

तापसी महिला टेस्ट और वनडे टीम की कैप्टन मिताली राज के रोल में जम रही हैं। पोस्टर में तापसी टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रही हैं। सिर पर गोल कैप और हाथ में बैट थामें वे शॉट लगाते दिखाई दे रही हैं। उनका लुक बहुत शानदार लग रहा है। मिताली राज ने सोशल मीडिया पर पोस्टर पर कमेंट किया है ब्लॉकबस्टर गिफ्ट के लिए थैंक्यू।

फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। इस रोल के लिए तापसी ने क्रिकेट की बारीकियां सीखीं और मैदान पर जमकर पसीना बहाया। मिताली के बचपन की बात करें तो उनका पहला प्यार क्रिकेट नहीं बल्की भारतनाट्यम था, बाकायदा उन्होंने इसकी ट्रेनिंग भी ली है। मिताली को क्रिकेट का शौक अपने भाई को देखकर लगा, जहां भाई से साथ मैदान में उन्होंने चौके छक्के जमाए तो माता पिता को लगा की बेटी क्रिकेट में ज्यादा बेहतर कर सकती है। जिसके बाद उनकी विधिवत ट्रेनिंग शुरु हुई।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

शाबाश मिट्ठू में तापसी के अलावा विजय राज, अजीत अंधरे और एक्ट्रेस प्रिया एवन दिखाई देंगे। तापसी की यह लगातार दूसरी फिल्म है जो खेलों पर आधारित है। इससे पहले वे एथलीट के जीवन पर आधारित फिल्म रश्मि रॉकेट में नजर आई थीं।