फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की होगी भूतिया शादी

Roohi Trailer: फैंस को पसंद आया फिल्म रूही का ट्रेलर, राजकुमार और जाह्नवी की भूतिया शादी देख फैंस हो रहे दंग

Updated: Feb 16, 2021, 02:56 PM IST

फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की होगी भूतिया शादी
Photo Courtesy: youtube

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर राजकुमार राव की नई फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। दरअसल फिल्म रूही दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का सीक्वल है। स्त्री इसका फर्स्ट पार्ट थी, जो 2018 में आई थी। सुपर हिट रही स्त्री में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर और अपार शक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे।

 

इस फिल्म का निर्माण भी स्त्री के निर्माता मधोक फिल्म्स ने ही किया है। स्त्री में राजकुमार राव चुड़ैल को ढूंढते नजर आए थे, जबकि इस फिल्म में उन्हें पहले से पता होता है कि चुड़ैल का साया जाह्नवी कपूर पर है। जाह्नवी के सिर से चुड़ैल उतारने की जद्दोजहद फिल्म में दिखाई देगी। वरुण शर्मा और राजकुमार राव की कॉमिक टाइमिंग में हंसी और हॉरर का काम्बिनेशन देखने को मिलेगा। अपनी रोमांटिक छवि से अलग जाह्नवी पहली बार लोगों को डराती नजर आएँगी। इसमें चुड़ैल बनी जाह्नवी शादी वाले घरों में दुल्हन बनकर पहुंचती हैं, और दूल्हों को उठाकर ले जाती हैं।

जाह्नवी के रुप में आत्मा की मुलाकात राजकुमार से होती है। राजकुमार को जाह्नवी से प्यार हो जाता है। तब राजकुमार जान्हवी की मुक्ति के लिए कोशिश करते हैं। जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव ने भी ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जाह्नवी का भूतिया अवतार लोगों को पसंद आ रहा है। वे एक साथ दो-दो किरदार निभाने का चैलेंजिंग काम कर रही हैं। कभी सामान्‍य लड़की तो अगले ही पल चुडै़ल बन जाती हैं। राजकुमार और जाह्नवी पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।