48 के हुए बॉलीवुड के रियल हीरो सोनू सूद, जन्मदिन पर दोस्त फराह खान ने उनसे धुलवाए बर्तन

सोनू सूद का बर्थ डे फैंस अपने-अपने तरीके से मना रहे हैं, वहीं इस मौके पर उनकी खास दोस्त फराह ने उनसे ढ़ेर सारे बर्तन ही धुलवा डाले, ऐश्वर्या राय ने कहा आप में दिखती है पा की झलक

Updated: Jul 30, 2021, 07:23 PM IST

48 के हुए बॉलीवुड के रियल हीरो सोनू सूद, जन्मदिन पर दोस्त फराह खान ने उनसे धुलवाए बर्तन
Photo Courtesy: twitter

एक्टर सोनू सूद 30 जुलाई को अपना 48वां बर्थ डे मना रहे हैं, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। सैकड़ों फैंस उनके बंगले के बाहर जमा हुए, लोगों के हाथ में पोस्टर थे, जिनमें कलयुग का दानवीर कर्ण लिखा हुआ था। फैंस बस अपने हीरो की एक झलक पाने को बेताब थे। रियल हीरो सोनू सूद के बर्थ डे पर सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने बधाई दी है, क्या आम और क्या खास सभी सोनू की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिसे लेकर सोनू काफी इमोशनल हो रहे हैं, उनका कहना है कि फैंस का प्यार पाकर वे खुशी से फूले नहीं समा रहें है। उन्हें लगता है कि उनके माता पिता की दी गई शिक्षा आज रंग लाई है। जब आप लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब हो जाते हैं।

ऐश्वर्या को सोनू सूद में नजर आती है पा कि झलक

सोनू सूद की बॉन्डिंग उनके को एक्टर्स और डायरेक्टर्स से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। फिल्म जोधा अकबर में उनके साथ काम कर चुकी ऐश्वर्या राय सोनू को अपना भाई मानती हैं। सोनू के बर्थ डे पर उन्होंने विश किया है। एक बार ऐश्वर्या राय ने कहा था कि सोनू को देखकर उन्हें अपने पिता की याद आती है। ऐश्वर्या जब भी मिलती हैं सोनू को भाई साहब कहकर पुकारती हैं।

फराह ने बर्थ डे पर सोनू से धुलावाए बर्तन

फराह खान और सोनू सूद की दोस्ती के कहने ही क्या, फराह खान ने सोनू के बर्थ डे पर विश किया है। साथ ही अपने एक शो का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं, और कह रही हैं कि मैनें तुम्हारे बर्थ डे पर कितना खाना बनाया है, अब बर्तनों की सफाई तुम करो।

 

कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद उनके दिलों में बसते हैं। लॉकडाउन में लाखों मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से शुरु हुआ सिलसिला आज भी जारी है। कभी वो मरीजों के लिए आक्सीजन सिलेंडर तो भी दवाएं, तो कभी खाना उपलब्ध करवाते रहे हैं। उन्होंने गरीब बच्चों के लिए किताबें भेजी, तो कभी बाढ़ में अपना सबकुछ खोने वाले लोगों के लिए मकान और ट्रैक्टर का इंतजाम किया ताकि वे अपनी जिंदगी दोबारा से शुरु कर सकें।

कोरोना लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरत मंद लोगों की मदद का ही नतीजा था कि लोग उन्हें मसीहा, ब्रदर ऑफ इंडिया, रियल हीरो कहकर पुकारने लगे। अब फिल्मों में उन्हें विलन नहीं बल्कि हीरो के रोल ऑफर होने लगे हैं। इसी साल मार्च में सोनू सूद को स्पाइसजेट एयरलाइंस ने अनोखी स्टाइल में सम्मानित किया था। स्पाइस जेट ने एक बोइंग 737 पर सोनू सूद की एक बड़ी सी फोटो लगाकर लिखा था ‘सैल्यूट टू द सेवियर सोनू सूद’।